गाजियाबाद के रिवर हाइट सोसायटी – रिश्तेदारों को बुलाने पर देने होंगे 11000 रुपए

गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन की रिवर हाइट सोसायटी बाहरी लोगों के लिए बंद कर दी गई है। इस सोसाइटी के लोग बाहर से अपने रिश्तेदारों को लेकर आएंगे उन लोगों को 11000 रुपए का फाइन देना होगा। रिवर हाइट सोसायटी के प्रेसिडेंट सुबोध त्यागी ने बताया कि कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोश के कारण यह फैसला लिया गया है।

सुबोध त्यागी ने बताया कि जो भी सोसाइटी के लोग बाहर से अपने रिश्तेदारों को लेकर आएंगे उन्हें 11 हजार रुपए का फाइन देना होगा। अगर उन्होंने फाइन नहीं भरा तो उनके घर का बिजली और पानी का कनेक्शन काट दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि सोसाइटी लगातार लोगों से अपील कर रहा है कि किसी भी बाहरी व्यक्ति को सोसाइटी में ना लाए। सोसाइटी में 4000 फ्लैट हैं अगर सोसाइटी को सील किया गया तो लोगों को काफी दिक्कतें होंगी। उन्होंने आगे बताया कि फाइन से जमा होने वाले सारे पैसे प्रधानमंत्री राहत कोष में दान किए जाएंगे।

अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन के इस अजीबोगरीब फरमान का सोसायटी के लोगों ने विरोध किया है। स्थानीय निवासी प्रमोद धनकड़ का कहना है कि इस तरह का फरमान जारी करना गलत है और यह एसोसिएशन की मनमानी है। प्रशासन से इसकी शिकायत की जाएगी।