जेल के डिप्‍टी सुपरिंटेंडेंट Corona पॉजिटिव, कई स्‍टाफ क्‍वारंटाइन

रोहिणी जेल के बाद तिहाड़ जेल के अधीन आने वाली मंडोली जेल के डिप्टी सुपरिटेंडेंट भी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. जानकारी मिली है कि ये मंडोली सेंट्रल जेल नंबर 11 में तैनात हैं. वे 11 मई से छुट्टी पर चल रहे थे. बुखार होने की शिकायत मिलने के बाद उनकी जांच करायी गई थी, जिसमें उनके कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है. इसके बाद उनके संपर्क में आने वाले स्टाफ को क्वारंटाइन किया गया है. इससे पहले बुधवार को रोहिणी जेल में इस तरह का मामला सामने आया था.

दरअसल, रोहिणी जेल के असिस्टेंट सुपरिंटेंडेंट भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गये थे. जेल के इस अधिकारी का परिवार तिहाड़ जेल के रेजिडेंट्स ब्लॉक में रहता है. इसकी जानकारी मिलने के उस ब्लॉक को सील किया गया. साथ ही करीब 10 लोगों को क्वारंटाइन किया गया था.

दिल्ली में पुलिसकर्मी भी आ चुके हैं चपेट में

कोरोना की चपेट में दिल्ली पुलिस के कई जवान भी आ चुके हैं. पिछले दिनों दक्षिण-पूर्वी दिल्ली में एक एसीपी और एसएचओ के पॉजिटिव की पुष्टि हुई थी. एक अधिकारी ने जानकारी दी थी कि उसके बाद इनके संपर्क में आने वाले 17 पुलिसकर्मियों को क्‍वारंटाइन में भेजा दिया गया था. इसके अलावा इन दोनों के संपर्क में आने वाले लोगों की जानकारी इकट्ठा की जा रही थी.

अभी तक दिल्ली पुलिस के करीब 180 कर्मियों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई. इनमें से 78 लोग इस संक्रमण से बाहर आ चुके हैं.