दीपिका सिंह ने सोशल मीडिया पर शेयर की मां संग तस्वीर, लिखा भावुक नोट

मुंबई। सुरभि सिन्हा टेलीविजन अभिनेत्री दीपिका सिंह इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं। हाल ही में दीपिका ने अपनी मां के साथ एक खूबसूरत तस्वीर साझा की हैं। इसके साथ ही दीपिका ने अपनी मां को लेकर एक भावुक नोट लिखा है।

दीपिका ने अपनी मां के कठिन परिश्रम और संघर्ष का जिक्र करते हुए लिखा-‘मेरी मां, घर के काम के साथ-साथ हमारी पढ़ाई में भी मदद करती थीं, आपने हर चीज में गजब का समय को व्यवस्थित किया। कपड़ों की सिलाईं करने के साथ घर का सभी काम करती थीं और हमें पढ़ाती भी थीं। मुझे याद है कि हमें कभी टेंशन लेने की जरूरत नहीं पड़ी कि स्कूल का होमवर्क हो या स्कूल फंक्शन में हम कैसे दिखेंगे।यह सब कुछ आप संभालती थी सिर्फ इतना ही नहीं आप हमेशा अपने क्रिएटिव आइडिया से हमें बेहतर बनाती थी।

मुझे तब तक इस बात का अनुभव नहीं था कि यह सब कितना कठिन काम है जब तक मैं खुद मां नहीं बनी। आपने मेरी हर गलती को सुधारा है। मुझे अक्सर महसूस कराया है कि किसी इंसान के लिए आत्मनिर्भर रहना कितना जरूरी है। अगर आप अच्छी सोच के साथ कोई काम करते हैं तो अक्सर उसका परिणाम अच्छा होता है।

यह मैंने आपसे ही सीखा है। कोरोना वायरस महामारी के बीच भी आप कितनी सकारात्मक है। धन्यवाद मां मुझे याद दिलाने के लिए मेरी जिंदगी में एक इतना खास इंसान है।’ स्टार प्लस के मशहूर धारावाहिक दिया और बाती हम में संध्या के किरदार से अभिनेत्री दीपिका सिंह घर-घर महशूर हुई थी। इसके बाद वह सीरियल कवच में भी नजर आई थी।

दीपिका इन दिनों अभिनय जगत से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर अपने फैंस से जुड़ी रहती है। दीपिका सिंह ओड़िसी डांसर भी हैं। दीपिका ने 2014 में डायरेक्टर रोहित राज गोयल से शादी की थी। दीपिका और रोहित का एक बेटा सोहम है, जिसका जन्म 20 मई, 2017 को हुआ था।