नौकरी देने से मना करने पर बुजुर्ग पर जानलेवा हमला

नई दिल्ली। रोहिणी जिले के कंझावला इलाके में नौकरी देने से मना करने पर एक युवक ने वाटिका के 80 वर्षीय बुजुर्ग मालिक पर हमला कर दिया। आरोपी ने कांच की स्ट्रे से हमला कर उनका सिर फोड़ दिया और उनसे सोने की अंगूठी लूटकर फरार हो गया।

बुजुर्ग को अस्पताल में भर्ती कराया गया और उनके बयान पर पुलिस ने लूटपाट का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के जरिए आरोपी की तलाश में जुटी है। उदायन पाना गांव कंझावला निवासी सूरत सिंह (80) का इलाके में तमन्ना नाम की वाटिका है।

बुजुर्ग होने के बाद भी कभी कभार वह वाटिका के कार्यालय में आकर बैठते हैं। रविवार को वह वाटिका में मौजूद थे। एक युवक उनके पास आया और वाटिका में कोई नौकरी देने के लिए कहा। बुजुर्ग ने नौकरी नहीं होने की बात कहकर उसे मना कर दिया।

अचानक युवक ने टेबल से स्ट्रे उठाकर उससे सूरत सिंह के सिर पर हमला कर दिया और उन्हें धक्का देकर कुर्सी से नीचे गिरा दिया। उनके सिर से खून निकलने लगा। इसी बीच युवक उनकी अंगुली से सोने की अंगूठी निकाल लिया और वहां से भाग गया। शोर शराबा होने पर लोगों ने उसका पीछा किया लेकिन वह डिवाइडर को पार कर फरार हो गया। लोगों ने सुरत सिंह को पास के अस्पताल में भर्ती कराया। सोमवार को पुलिस ने उनके बयान पर मामला दर्ज कर लिया। सुरत सिंह ने पुलिस को आरोपी युवक का हुलिया बताया है।