पायल घोष ने अनुराग कश्यप की गिरफ्तारी में ‘देरी’ पर सवाल उठाए

मुंबई। फिल्मकार अनुराग कश्यप पर बलात्कार का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री पायल घोष ने रविवार को कहा कि अगर कश्यप के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई तो वह भूख हड़ताल करेंगी। वर्सोवा पुलिस थाने के बाहर घोष ने संवाददाताओं से कहा कि अनुराग कश्यप ”प्रभावशाली व्यक्ति” हैं इसलिए मुंबई पुलिस द्वारा प्राथमिकी दर्ज किए जाने के बावजूद अब तक उन्हें गिरफ्तार नहीं किया गया है।

घोष और उनके वकील नितिन सतपुते रविवार को जांच में तेजी लाए जाने की मांग करने के लिए थाने पहुंचे। घोष ने छह दिन पहले कश्यप के खिलाफ बलात्कार का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज करायी थी। इसमें आरोप लगाया गया कि कश्यप ने वर्ष 2013 में वर्सोवा के यारी रोड के एक स्थान पर घोष के साथ बलात्कार किया था।

हालांकि, कश्यप ने आरोपों को ”बेबुनियाद” करार देते हुए इन्हें खारिज किया था। घोष ने कहा कि उन्होंने पुलिस थाने में वरिष्ठ अधिकारियों के साथ मुलाकात की। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा, ”यदि मुझे जल्द ही न्याय नहीं दिलाया गया तो मैं भूख हड़ताल करूंगी।

” अभिनेत्री ने आरोप लगाया कि कश्यप और उनके शुभचिंतक की ओर से धमकी दी गई। उन्होंने कहा कि जांच अधिकारी थाने में मौजूद नहीं थे इसलिए उन्हें सोमवार को फिर से थाने आने को कहा गया।