मध्य प्रदेश के बड़वानी में ट्रक की चपेट में आने से चार लोगों की मौत

कोरोना संकट और लॉकडाउन में फंसे होने की वजह से घर लौट रहे मजदूरों के साथ हादसों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। मध्य प्रदेश के बड़वानी में ट्रक की चपेट में आने से चार लोगों की मौत हो गई। बता दें कि इससे पहले मध्य प्रदेश के गुणा में भी बीते दिनों सड़क हादसे में 6 मजदूरों ने अपनी जान गंवाई थी।

मध्य प्रदेश के बड़वानी में एक प्रवासी मजदूर, उसकी पत्नी 2 अन्य लोगों की टैंकर वाले ट्रक से कुचलकर मौत हो गई। ये चारों लोग महाराष्ट्र से इंदौर लौट रहे थे, तभी यह हादसा हुआ। इससे पहले शनिवार को उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में हुए भीषण हादसे में 24 प्रवासी मजदूरों की मौत हो गई। सभी श्रमिक एक ट्रक और ट्राले में सवार थे।

मध्य प्रदेश:पिछले बुधवार को भी हुआ था हादसा

बीते बुधवार को कोरोना संकट और लॉकडाउन के बीच मध्य प्रदेश के गुना में भीषण सड़क हादसे में 8 मजदूरों की मौत हो गई थी। इस सड़क हादसे में करीब 50 से अधिक मजदूर घायल हो गए थे। ये सभी मजदूर ट्रक में सवार होकर महाराष्ट्र से यूपी की ओर लौट रहे थे। यह हादसा तब हुआ जब ट्रक की बस से टक्कर हो गई। ये सभी 8 मृतक उत्तर प्रदेश के रहने वाले थे और महाराष्ट्र से लौट रहे थे।

महाराष्ट्र – ट्रेन हादसे में 16 मजदूरों की जानें गई थीं

महाराष्ट्र के औरंगाबाद में पैदल घर जा रहे 16 मजदूरों उस वक्त हादसे का शिकार हो गए, जब वह आराम करने के लिए रेल की पटरियों पर सो गए थे, तभी मालगाड़ी ने उन्हें कुचल दिया। औरंगाबाद ट्रेन हादसे में 16 मजदूरों की जानें गई थीं। ये सभी सड़क पर पुलिस की डर से रेल पटरियों के सहारे ही मध्य प्रदेश अपने घरों की ओर चल रहे थे, मगर काफी देर चलने के बाद वे सभी रेल की पटरी पर ही आराम करने लगे, तभी नींद आ गई और ट्रेन की चपेट में आने से इनकी मौतें हो गईं।