लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर सड़क हादसा

उत्तर प्रदेश के कन्नौज के सौरिख क्षेत्र में रविवार सुबह लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे हुए भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की मृत्यु हो गई और 40 से अधिक घायल हो गए। पुलिस सूत्रों ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि यह दुर्घटना तड़के सुबह करीब पांच बजे के आसपास उस समय हुई जब बिहार से दिल्ली जा रही एक प्राइवेट डबल डेकर बस ने एक्सप्रेस वे पर खड़ी कार को पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस और कार दोनों एक्सप्रेस वे से नीचे जा गिरे। इस दुर्घटना में बस पर पांच लोगों की मृत्यु हो गई।

agra highway accident68677269 1

उन्होंने बताया कि यह दुर्घटना लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे के कट नंबर 148 पर हुई। घटना की सूचना मिलने के बाद जिले के तमाम आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए और घायल यात्रियों को अस्पताल पहुंचाने का इंतजाम किया। सभी घायलों को जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया है, साथ ही जो यात्री गंभीर रूप से घायल हुए हैं उन्हें मेडिकल कॉलेज में भेजा गया गया है। आशंका जताई जा रही है कि मरने वालों की संख्या में इजाफा हो सकता है।

सूत्रों के अनुसार एक्सप्रेस वे के किनारे रहने वाले लोगों ने आज तड़के सुबह जबरदस्त आवाज सुनी जिसके बाद वह लोग भागकर एक्सप्रेस वे की तरफ आए जहां बस और कार एक्सप्रेस वे के नीचे खाई में गिरी हुई थी। चीख-पुकार के बीच स्थानीय लोगों ने बस के अंदर फंसे लोगों को बाहर निकालना शुरू किया। सूचना पर पुलिस ने क्रेन मंगवा कर बस को सीधा किया और उसमें फंसे लोगों को अस्पताल पहुंचाया।