‘सेवा सप्ताह’ के आखरी दिन नजफगढ़ में 50 से ज्यादा वरिष्ठ नागरिकों किया सम्मानित

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के उपलक्ष में भारतीय जनता पार्टी ने 14 से लेकर 20 सितंबर तक ‘सेवा सप्ताह’ के रूप में मना रही थी. आज ‘सेवा सप्ताह’ का आखिरी दिन है और आज के दिन नजफगढ़ से निगम पार्षद अंतिम सूरज गहलोत के कार्यलय में 50 से ज्यादा वरिष्ठ नागरिकों और महिलाओं को शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया गया.

नजफगढ़ भारतीय जनता पार्टी के नेता सूरज गहलोत ने बताया कि ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को सेवा सप्ताह के रूप में मनाया गया. जिसमें हमने सफाई कर्मियों से लेकर बुजुर्गों और महिलाओं का सम्मान किया.

इस पूरे सप्ताह सफाई अभियान चलाया गया और अपने क्षेत्र में मलेरिया की दवाइयां बांटी. आज सेवा सप्ताह के आखिरी दिन हमने वरिष्ठ नागरिकों का सम्मान किया साथ-साथ महिलाओं का भी शॉल ओढ़ाकर सम्मान किया गया.

‘ इस कार्यक्रम में आए सभी लोगों ने ‘सेवा सप्ताह’ में निगम पार्षद अंतिम सूरज गहलोत के द्वारा किए गए कार्यो की सराहना की. बता दें कि इस सप्ताह को बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने अलग-अलग तरीके से मनाया. इस कड़ी में नेताओं ने कहीं सफाई अभियान चलाया, तो कहीं कई जरुरतमंदो को फल बांटे और सिलाई मशीन भी बांटी गई.