अजय देवगन के भाई अनिल देवगन का निधन, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

मुंबई। अभिनेता अजय देवगन के छोटे भाई अनिल देवगन का कल रात निधन हो गया। अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर अनिल देवगन की मौत की दुखद खबर साझा की है। उन्होंने अनिल की तस्वीर शेयर कर लिखा-‘मैंने कल रात अपने भाई अनिल देवगन को खो दिया। उनके असामयिक निधन से हमारे परिवार का दिल टूट गया है।

एडीएफएफ और मैं उनकी उपस्थिति को बहुत याद करेंगे। उनकी आत्मा के लिए प्रार्थना करें। महामारी के कारण हम व्यक्तिगत प्रार्थना सभा नहीं करेंगे।’ बॉलीवुड सेलेब्रिटीज अजय देवगन को सांत्वना देने के साथ अनिल को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। अनिल देवगन के परिवार में उनकी पत्नी और एक बेटा हैं और उनके निधन का कारण अज्ञात है।

उन्होंने अपने करियर में चार फिल्मों का निर्देशन किया है, जिसमें अजय देवगन की तीन फिल्में राजू चाचा, ब्लैकमेल व सन ऑफ सरदार और हाल-ए-दिल है। अनिल देवगन अपने घरेलू बैनर अजय देवगन फिल्म फाउंडेशन (एडीएफएफ) में एक प्रमुख व्यक्ति थे, जो उनके दिवंगत पिता वीरू देवगन और भाई अजय देवगन द्वारा स्थापित है। अनिल देवगन ने अपने करियर की शुरुआत फूल और कांटे, जान, इतिहास और प्यार तो होना ही था जैसी फिल्मों में सहायक निर्देशक के रूप में की थी।