मोहन गार्डन पुलिस ने पकड़ा तस्कर, 58 कार्टून शराब बरामद

नई दिल्ली। द्वारका जिला के मोहन गार्डन थाने की पुलिस टीम ने शराब तस्करी के मामले का खुलासा करते हुए एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है जिसके पास से 58 कार्टून अवैध शराब बरामद की गई है. साथ ही तस्करी में इस्तेमाल किया जा रहा टेंपो भी जब्त किया गया.

गिरफ्तार तस्कर का नाम रंजीत गिरी बताया गया जो हरियाणा के रोहतक जिला का रहने वाला है. मोहन गार्डन एसएचओ की देख-रेख में सब इंस्पेक्टर सुभाष और कॉन्स्टेबल अजय लाल फार्म के पास पेट्रोलिंग कर रहे थे.

तभी उन्हें सूचना मिली की शराब से भरा एक छोटा टेंपो खेड़ी बाबा पुल गंदा नाला रोड की तरफ जाने वाला है. इस सूचना पर पुलिस टीम ने खेड़ी बाबा पुल पर बैरिकेड लगाया और कुछ देर बाद सफेद रंग के टेंपो को चेकिंग के लिए रोका.

टेंपो की तलाशी में 58 कार्टून अवैध शराब बरामद की गई जिसमें 2900 क्वार्टर भरे हुए थे और यह शराब केवल हरियाणा में बिकने के लिए ही मान्य थी जिसके बाद मोहन गार्डन थाने में एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज करते हुए शराब तस्कर को गिरफ्तार कर लिया गया.

पूछताछ में तस्कर ने बताया कि उसने 700 रुपये प्रति कार्टून शराब खरीदी और टेंपो के मालिक जयवीर के कहने पर शराब की सप्लाई कर रहा था. जानकारी के अनुसार, तस्कर पर जैतपुर थाना में भी एक्साइज एक्ट का एक मामला दर्ज है जिसके बाद पुलिस टीम इससे पूछताछ कर आगे की कार्रवाई कर रही है.