मन की आवाज प्रतिज्ञा में मां के किरदार में नजर आएंगी पूजा गौर

मुंबई (hdnlive)। Man ki awaz Pratigya 2 में अभिनेत्री पूजा गौर, जिनका किरदार प्रतिज्ञा का है वे अब इस सीजन में दो बच्चों की मां का रोल निभाते हुए दिखाई देंगी।

चर्चित निर्माता राजन शाही और क्रिएटिव निर्माता पर्ल ग्रे द्वारा निर्मित यह शो की वापसी की खबर से ही दर्शक सातवें आसमान पर हैं। इस शो से एक घरेलू नाम बनने वाली अभिनेत्री पूजा गौर इस नए सीजन में एक नए अवतार में नजर आएंगी। उनसे हुई स्पष्ट बातचीत में अपने किरदार और अपने करियर से जुड़ी कुछ खास बातों पर पूजा गौर ने रोशनी डाली।

दूसरे सीजन के साथ वापसी के बारे में बात करते हुए पूजा गौर ने कहा, मैं उत्साहित होने के साथ-साथ घबराई हुई भी हूं। उत्साहित इसलिए हूं, क्योंकि यह शो मेरे बच्चे के समान है। इस किरदार को निभाते हुए यह भी महसूस नहीं होता है कि हम वापसी कर रहे हैं, क्योंकि इन वर्षो में, कई चैनल्स पर प्रतिज्ञा के री-रन प्रसारित हुए हैं और हमें दर्शकों से बहुत सारा प्यार मिला है। मुझे यह एहसास भी नहीं हुआ कि इतने साल बीत गए। मैं थोड़ी घबराई इसलिए हूं, क्योंकि एक लोकप्रिय शो को वापस लेकर आना एक बड़ी जिम्मेदारी है। इसके अलावा, थोड़ी घबराहट हमेशा होती है जब आप एक नया प्रोजेक्ट शुरू करते हैं, लेकिन कुल मिलाकर, मैं बहुत ज्यादा एक्साइटेड हूं।

मन की आवाज प्रतिज्ञा सीजन 2 के तैयारियों के बारे में पूछे जाने पर अभिनेत्री ने जवाब देते हुए कहा, अच्छी बात यह है कि जब आप किसी शो का सीजन 2 करते हो तो आपको उतनी तैयारियां नहीं करनी पड़ती हैं, क्योंकि वह किरदार आपके अंदर इतना घुसा हुआ होता हैं पर ऐसा नहीं है कि आपको बिलकुल तैयारी नहीं करनी पड़ती है।

उन्होंने आगे कहा, 9 साल के बाद की कहानी है मन की आवाज प्रतिज्ञा सीजन 1 में प्रतिज्ञा (पूजा गौर) लॉयर थीं और इस किरदार में भी उसी की कहानी को आगे बढ़ाते हुए दिखाया जाएगा। इस बार वह दो बच्चों की मां भी है तो एक मां का किरदार निभाना किसी चुनौती से कम नहीं है, इसलिए मैंने जो अपने ऑनस्क्रीन बच्चों की वास्तविक मांओं से बच्चों को समझने के लिए बहुत कुछ सीखा, साथ ही अपनी मां से प्रेरणा भी ले रही हूं, ताकि मैं अपने किरदार को बहुत समझदारी से पेश कर सकूं।