मासूम की जान बचाने के लिए विराट और अनुष्का ने किए 6 करोड़ की मदद

(hdnlive) बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी नेक काम की वजह से वाहवाही लूट रही हैं। जी हां! अनुष्का, अपने पति और इंडियन क्रिकेट टीम के कप्टान विराट कोहली संग मिलकर एक बच्चे के लिए 16 करोड़ रुपये का इंजेक्शन व्यवस्था कर उनकी जान बचाने में मदद की। इस बात की जानकारी बच्चे के पैरेंट्स ने ट्वीट करते हुए दी है।

बच्चे के पैरेंट्स ने अपने ट्विटर पोस्ट में मदद के लिए अनुष्का और विराट के प्रति आभार जताया है। यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है। लोग अनुष्का-विराट की तारीफ करते हुए ट्वीट कर रहे हैं।

इस दुर्लभ बीमारी से पीड़िता था मासूम

अनुष्का-विराट ने जिस बच्चे की मदद की है, उसका नाम अयांश गुप्ता है, जिसे एसएमए (स्पाइनल मस्कुलर एट्रोफी) नाम की दुर्लभ बीमारी थी। यह एक वंशानुगत रोग है, जिसके इलाज के लिए जोलगेनेस्मा इंजेक्शन की जरूरत होती है। रिपोर्ट की मानें तो यह दूनिया की सबसे कीमत इंजेक्शन में से एक है। इसकी कीमत 16 करोड़ रुपये बताई गई है।

सदा शुक्रगुजार रहेंगे

अयांश के पैरेंट्स ने ट्विटर पोस्ट में विराट-अनुष्का की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘एक फैन के तौर पर हमेशा हमने आप दोनों को पसंद किया है। आपने अयांश के लिए जो किया, वह हमारे उम्मीद से कहीं ज्यादा है। आपने जिंदगी की इस मैच को छक्के की मदद से जीता दिया। हम आपके सदा शुक्रगुजार रहेंगे।’

ऐसे मांगी थी मदद

अयांश के पैरेंट्स ने एक ट्विटर हैंडल बनाया जिसका नाम AyaanshFightsSMA रखा। इस अकाउंट के जरिए उन्होंने लोगों से मदद मांगी थी। अनुष्का और विराट ने फंडरेजर की मदद से रकम जुटाने में उनका सहयोग दिया और उनकी आर्थिक मदद भी की है।

16 करोड़ रुपये की जरूरत हुई पूरी

अनुष्का-विराट के इस मुहिम में शामिल होते ही 16 करोड़ टारगेट पूरा हो गया है। इस बारें बताते हुए पैरेंट लिखते हैं कि हमने कभी नहीं सोचा था कि इस मुश्किल सफर का इतना खूबसूरत अंत होगा। हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि अयांश के इलाज के लिए 16 करोड़ रुपये की जरूरत थी और हम वहां तक पहुंच गए हैं। हमारा साथ देने वाले हर एक व्‍यक्ति का शुक्रिया… यह आपकी जीत है।