तीन मीडियाकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए, CM केजरीवाल ने कहा….

देश की राजधानी नई दिल्ली में तीन मीडियाकर्मी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि 529 मीडियाकर्मियों के सैंपल लेकर कोरोना वायरस की जांच की गई थी. लेकिन खुशी की बात यह है कि इतने लोगों में से केवल तीन ही मीडियाकर्मी संक्रमित पाए गए हैं.

उन्होंने कहा कि आप सभी लोगों को मेरी तरफ से शुभकामनाएं, क्योंकि आप लोग कोरोना वायरस के इस संक्रमण काल में भी बखूबी अपनी ड्यूटी कर रहे हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि जो तीन लोग पॉजिटिव पाए गए हैं, उनके जल्द ठीक होने के लिए ईश्वर से कामना करता हूं.

आपको बता दें कि बीत 21 अप्रैल को अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि राष्ट्रीय राजधानी में उनकी सरकार मीडियाकर्मियों में कोरोना वायरस के संक्रमण का पता लगाने के लिए जांच कराएगी. मुंबई में 53 मीडियाकर्मियों के कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद सीएम केजरीवाल ने यह कहा था. उन्होंने दिल्ली में मीडियाकर्मियों की जांच कराने के आग्रह वाले एक ट्वीट के जवाब में कहा था, ‘निश्चित तौर पर हम यह करेंगे.’ इसके बाद ही दिल्ली के पत्रकारों का कोरोना टेस्ट किया गया था.

53 मीडियाकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे

दरअसल, मुंबई में 53 मीडियाकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, जिनमें से अधिकतर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया से जुड़े हुए हैं. पत्रकारों के एक एसोसिएशन के पदाधिकारी ने यह जानकारी दी थी. उन्होंने बताया था कि पिछले सप्ताह यहां आयोजित एक स्पेशल कैंप में मीडियाकर्मियों का परीक्षण किया गया था, जिसमें करीब 53 पत्रकार कोरोना संक्रमित पाए गए. आपको बता दें कि इससे पहले मध्य प्रदेश में भी कुछ पत्रकारों के कोरोना संक्रमित होने की खबरें आई थीं.