पीएम मोदी ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करके कोरोना वॉरियर्स को सलाम किया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोविड-19 महामारी से निपटने से में जुटे स्वास्थ्यकर्मियों समेत अग्रिम मोर्चे पर तैनात कर्मियों का आभार व्यक्त करने के लिए विभिन्न शहरों और कस्बों में स्थित प्रमुख अस्पतालों के ऊपर सेना के हेलिकॉप्टरों द्वारा फूलों की बारिश के व्यापक अभियान की रविवार को सराहना की.

पीएम मोदी ने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करके कोविड 19 से जंग में पहली पंक्ति में खड़े कोरोना वॉरियर्स को सलाम भी किया है.

पीएम मोदी ने ट्वीट किया, ‘कोविड-19 का बहादुरी से मुकाबला करने में सबसे पहली पंक्ति में खड़े लोगों को सलाम. हमारे सशस्त्र बलों द्वारा शानदार प्रदर्शन.’ प्रधानमंत्री ने स्वास्थ्य पेशेवरों और अन्य का आभार व्यक्त करने में शामिल सैन्य विमान, हेलिकॉप्टरों और बैंड का एक वीडियो भी पोस्ट किया.

कोरोना वायरस महामारी से मुकाबले में लगे लाखों चिकित्सकों, पैरामेडिकल कर्मियों, स्वच्छता कर्मियों एवं अन्य कर्मियों के प्रति आभार जताने के लिए देशव्यापी अभियान के तहत भारतीय वायुसेना के लड़ाकू विमानों ने रविवार को प्रमुख शहरों व कस्बों में उड़ान भरी जबकि सैन्य हेलिकॉप्टरों ने देशभर में प्रमुख अस्पतालों के ऊपर फूलों की बारिश की.