भागलपुर: सड़क किनारे झोपड़ी में घुसा ट्रक, तीन बच्चों की मौत

बिहार। भागलपुर जिले के नवगछिया के परबत्ता थाना क्षेत्र के विक्रमशिला पहुंच पथ पर जहान्वी चौक के समीप  गुरुवार की अहले सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसे में तीन बच्चों की मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक एक तेज रफ्तार और अनियंत्रित ट्रक जाह्नवी चौक के समीप सड़क के किनारे बनी झोपड़ी में जा घुसा। इस घटना में घर में सो रही एक ही परिवार की दो बच्चियों और एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई।

bhagalpur truck accident

घर में घुसे ट्रक से  तीन बच्चों की कुचल कर मौत हो गई वहीं उसके पिता समेत एक भाई और बहन बाल-बाल बच गए। हादसे का शिकार हुआ परिवार सड़क के किनारे ही रहता था, जबकि मृतकों का पिता चाय-नाश्ता की दुकान चलाता है। इस घटना में दो मवेशियों की भी मौत हुई है। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने शव को सड़क के सामने रखकर प्रदर्शन किया और रोड जाम कर दिया।

घटना की जानकारी मिलते ही परबत्ता, नवगछिया, खरीक और जहान्वी चौक ओपी पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद ट्रक के नीचे दबे लोगों को निकालने के लिए क्रेन की मदद लेनी पड़ी। क्रेन की मदद से तीनों शवों को बाहर निकाल लिया गया है। मृतकों में 14 साल का सूरज कुमार, 11 साल की चंदा कुमारी और 9 साल की पूजा कुमारी शामिल हैं। सभी चंद्रदेव मण्डल की संतान बताई जा रही हैं। घटना के बाद सड़क जाम कर रहे लोगों को पुलिस ने समाझा-बुझाकर हटाया और तब वाहनों का परिचालन शुरू हो पाया।