बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं. उनकी एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें वे पाकिस्तान के राष्ट्रीय झंडे में पोज देती नज़र आ रही हैं. तस्वीर में राखी एक खूबसूरत लोकेशन के करीब पोज दे रही है. राखी की फोटो को देखते ही कई लोग गुस्से में नज़र आए. लेकिन जैसे ही उन्होंने राखी की तस्वीर का कैप्शन देखा, उन्हें एहसास हुआ कि पूरा माजरा क्या है.

दरअसल, तस्वीर के साथ लिखा था, “मुझे अपना भारत देश बेहद पसंद है, लेकिन ये मेरी आने वाली फिल्म ‘धारा 370’ का एक सीन है.” राखी सावंत ने इस बारे में एक वीडियो में फैंस और फॉलोअर्स के सामने अपनी बात भी रखी. उन्होंने कहा, “हाय फ्रेंड्स, ये एक पाकिस्तानी सेटअप है. इस फिल्म का नाम धारा 370 है जो कश्मीर के पंडितों पर आधारित है.”

राखी ने कहा, “मैं इस फिल्म में एक पाकिस्तानी लड़की का रोल निभा रही हूं. आप मेरा कॉस्ट्यूम चेक कर सकते हैं. मेरा कैरेक्टर इस फिल्म में आतंकवादी संगठनों का भंडाफोड़ करता है जो छोटे बच्चों को जिहादी बनाने का काम करते हैं.”

हालांकि राखी के वीडियो पर एक पाकिस्तान की लड़की ने कड़ी आपत्ति जताई है. संबरीना खमीसा ने राखी के लिए लिखा, “आप हमारा कल्चर डिफाइन नहीं कर सकते हैं. पाकिस्तान इस्लाम को फॉलो करता है और ये बेहद पाक और शांति का धर्म है.  मैं पाकिस्तान पर प्राउड फील करती हूं और मुझे अपने कल्चर से प्यार है.” वहीं राखी सावंत ने इस यूजर को जवाब देते हुए कहा, “ये मेरी फिल्म है और अगर तुम्हें मैं अच्छी नहीं लगती हूं तो तुम मेरे इंस्टाग्राम प्रोफाइल से जा सकती हो.”

बता दें कि राखी सावंत पर आरोप लगते रहे हैं कि वे लाइमलाइट  में आने के लिए विवादों का सहारा लेती रही हैं. उनका ये स्टंट भी इसी लाइमलाइट का हिस्सा माना जा रहा है.