रोमांटिक फिल्म धड़क से बॉलीवुड में शानदार एंट्री करने वाली श्रीदेवी और बोनी कपूर की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर अब एक हॉरर कॉमेडी फिल्म में नजर आएंगी। इस हॉरर कॉमेडी फिल्म का नाम ‘रूह आफ़ज़ा’ है। इस फिल्म में जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव मुख्य भूमिका में होंगे।

मराठी फिल्म सैराट के हिंदी रीमेक धड़क में अभिनय के बाद जाह्नवी को कई फिल्मों के आॅफर मिल रहे हैं। लेकिन जाह्नवी कपूर ने ‘रूह आफ़ज़ा’ साइन की है। इसके अलावा एक और फिल्म साइन किया है, जो भारतीय वायुसेना अधिकारी गुंजन सक्सेना के जीवन पर आधारित है।

‘रूह आफ़ज़ा’ में राजकुमार राव के साथ जाह्नवी कपूर की जोड़ी को इस हॉरर कॉमेडी फिल्म में देखना काफी दिलचस्प होगा। राजकुमार राव ने इससे पहले हॉरर कॉमेडी स्त्री में भी अहम भूमिका निभाई थी, जिसे दर्शकों ने खूब सराहा था।

शायद आपको एक बात पता न हो कि जाह्नवी कपूर राजकुमार राव की बड़ी फैन हैं। जाह्नवी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब तक वो फिल्मों में नहीं आई थीं, तब उन्होंने राजकुमार राव की एक तस्वीर पर आई लव यू लिखकर अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया था। तब उनका अकाउंट वैरीफाइड भी नहीं था। तब तक राजकुमार राव ने उसका कोई जवाब नहीं दिया। जब उनका फिल्मी करियर सैराट से शुरू हुआ तब राजकुमार राव ने उस पोस्ट का जवाब दिया।