LockDown में हिट हो गईं नेहा कक्कड़

0
14

बॉलीवुड (Bollywood) की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar ) के इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स की संख्या इन दिनों तीन करोड़ से ज्यादा हो गई है. नेहा को इस वक्त इंस्टाग्राम पर 34.9 मिलियन लोग फॉलो कर रहे हैं. नेहा का इस पर कहना है कि दुनिया भर के इतने सारे लोगों द्वारा उनके काम को स्वीकार किए जाने के चलते वह काफी खुश हैं.

लॉकडाउन (LockDown) में जहां पूरा भारत अपने घरो में कैद है. लोग ये दुआ कर रहे हैं कि लोग जल्द से इस महामारी से उन्हें छुटकारा मिल जाए और एक बार फिर सब पहले की तरह हो जाए. वहीं, इस लॉकडाउन के बीच बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के लिए एक अच्छी खबर आई हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर एक्टिव रहने वाली नेहा को उन्हीं के फैन्स ने गुड न्यूज दी है.

नेहा ने कहा कि ये यह दिल को छू लेने वाला है. मैं अपने प्रशंसकों के निस्वार्थ प्रेम के लिए उनकी आभारी हूं. मुझे काफी अच्छा लग रहा है कि दुनिया भर से इतने सारे लोगों ने मेरे काम को स्वीकारा. इस तरह की सराहना मुझे संगीत के क्षेत्र में कुछ नया करने और अपने श्रोताओं को उनकी पसंदीदा गाने देने के लिए प्रेरित करती है.

उन्होंंने आगे कहा कि पूरी दुनिया इस वक्त एक मुश्किल दौर से गुजर रही है और अगर इस परिस्थिति में मेरे गीतों से लोगों का मनोरंजन होता है तो यह मेरे कुछ और ज्यादा करने का कारण बनेगा.

आपको बता दें कि नेहा मनाली ट्रांस, साकी, दिलबर, आंख मारे, गर्मी सहित और भी कई बेहतरीन गानों के साथ हाल ही में सोनी पर प्रसारित होने वाले शो इंडियन आइडल में आदित्य नारारण के साथ रिलेशन को लेकर सुर्खियों में बनी थीं.