अली जफर ने यौन शोषण के आरोप को किया खारिज

अली जफर पर लगे यौन शोषण के आरोप के बाद उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट लिख इसका खंडन किया है. उन्होंने कहा है कि वो सोशल मीडिया पर किसी पर आरोप लगाने के बजाए कानून का सहारा लेंगे.

उन्होंने ट्विटर पर लिखा- ‘मैं #MeTOO आंदोलन के प्रति जागरूक हूं और इसका सपोर्ट भी करता हूं. मैं यंग लड़की और लड़के का पिता, एक पत्नी का पति और एक मां का बेटा हूं. बदनामी, मानहानि की सूरत में मैं खुद के लिए, अपने परिवार, सहकर्मी और दोस्तों के लिए असंख्य बार खड़ा हुआ हूं. आज भी मैं यही करूंगा. मेरे पास कुछ छुपाने के लिए नहीं है. चुप्पी कोई विकल्प नहीं है.’

‘मिस शफी द्वारा मुझ पर दर्ज कराए गए शोषण के आरोपों को मैं खारिज करता हूं. मैं इससे कानूनी तरीके से निपटूंगा. सोशल मीडिया पर आरोप लगा कर इस आंदोलन, मेरे परिवार, इंडस्ट्री और मेरे फैंस को अनादर नहीं करूंगा. मुझे विश्वास है कि सत्य की हमेशा जीत होती है.’

आपको बता दें कि पाकिस्तानी सिंगर मीशा शफी ने अली जफर पर यौन शोषण का आरोप लगाया है. उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट कर लिखा है कि अली ने उनका कई बार यौन शोषण किया है.

आपको बता दें कि अली ने ‘तेरे बिन लादेन’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया. 2016 में उन्होंने आलिया भट्ट और शाहरुख खान की फिल्म ‘डियर जिंदगी’ में कैमियो भी किया था.