आइसोलेशन में रोमांटिक हुए प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास

सारी दुनिया में कोरोना वायरस (CoronaVirus) के कारण लोग अपने घरों में रहने को मजबूर हैं. आम आदमी हो या सेलिब्रिटी हर कोई इन दिनों सेल्फ आइसोलेशन में हैं. चीन से शुरू हुआ कोरोना ने धीरे-धीरे पूरी दुनिया को अपनी जद में ले लिया है. अमेरिका में रह रहीं इंटरनेशनल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) भी इन दिनों कोरोना वायरस की वजह से अपने पति निक जोनास (Nick Jonas) के साथ सेल्फ आइसोलेशन में हैं. कोविड 19 से डरी प्रियंका का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो और उनके पति वीडियो कॉलिग के दौरान रोमांटिक हो गए.

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) के कुछ रोमांटिक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. इन वीडियो में प्रियंका चोपड़ा कभी निक जोनास के कान को सहलाती दिख रही हैं और चैट खत्म होने के दौरान दोनों एक-दूसरे को लिप किस करते नजर आ रहे हैं. आइसोलेशन में रहते हुए भी निक और प्रियंका लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आ रहे हैं.

यह वीडियो उनके लाइव वीडियो चैट के दौरान का है, जिसे उनके फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है.

इसमें प्रियंका चोपड़ा ब्राउन जम सूट पहने दिखाई दे रही हैं तो वहीं, निक जोनास ब्लू हूडी और कैप लगाई हुई है. निक के हाथ में गिलास है, जबकि एक गिलास टेबल पर रखा हुआ है.

आपको बता दें कुछ दिन पहले प्रियंका ने WHO के डॉक्टर से लाइव चैट के जरिए कोरोनावायरस से बचाव के बारे में जानकारी ली थी. उनकी इस लाइव चैट का वीडियो भी काफी वायरल हुआ था.

आपको बता दें कि हाल ही में प्रियंका अपने पति निक जोनास के एक गाने को गुनगुनाती हुई हैंड वॉश चैलेंज करती हुई दिखाई दी थीं.