एक दिन में कंपलीट हुआ ‘दिल बेचारा’ का टाइटल ट्रैक

फ़िल्म दिल बेचारा का टाइटल ट्रैक आखिरकार रिलीज हो चुका हैं।जी हा दिवंगत सुशान्त सिंह राजपूत और संजना सांघी पर फिल्माया गया ये गाना अपने आप में बहुत खास हैं।  सबसे खास बात हैं इसमे सुशांत डांस परफॉरमेंस जिसे आंखों से ओझल करना बहुत मुश्किल हैं। हर फ्रेम में सिर्फ और सिर्फ सुशान्त,सुशांत की मासूमियत, उनका चार्म, दिलफेंक अंदाज़, एक शॉट में माइकल जैक्सन की स्टेप , पूरे गाने के मानो सुशान्त ने ज़िंदा कर दिया। गाने को संगीत और अपनी आवाज़ दी हैं ए आर रहमान ने।

खास बात हैं कि इस गाने की शूटिंग एक शॉट में की गयी और सुशान्त की जिंदगी का ये गाना आखिरी हैं जिसमे वो थिरकते और अपना प्यार लुटाते नजर आये हैं। गाने की रिलीज पर डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा कहते हैं कि  दिल बेचारा टाइटल ट्रैक मेरा पसंदीदा ट्रैक हैं। ये वो आखिरी गाना हैं जिसे सुशान्त ने शूट किया। मुकेश जी ने बताया कि ये गाना फराह खान ने कोरियोग्राफ किया हैं, जिन्होंने इस गाने की रिहर्सल एक दिन की और दूसरे दिन सिर्फ एक शॉट में गाना कम्पलीट किया। बेहतरीन डांसर होने के नाते गाने में सुशान्त की पेरफॉरमेंस बेहद सरल और सहज लग रही हैं। फराह दी ने इस गाने के लिए कोई शुल्क नही लिया हैं”।

पहली बार सुशांत के साथ अपने अनुभव के बारे में फराह खान कहती है “यह गीत मेरे लिए इसीलिए खास है, क्योंकि ये पहली बार था जब मैंने सुशांत को कोरियोग्राफ किया था। हम लंबे समय से दोस्त तो थे लेकिन कभी भी एक साथ काम नहीं किया। मैंने मुकेश छाबड़ा से यह वादा भी किया था कि वह जब अपने निर्देशन की शुरुआत करेंगे तो मैं उनकी फिल्म में एक गीत जरूर करूंगी। मैं चाहती थी कि गाना, एक ही शॉट में पूरा हो जाये क्योंकि मैं सुशान्त के डांसिंग गुणों से अवगत थी। वो एक बार हमारे रियालिटी शो में सेलेब्रेटी जज बनकर आये, जहां उन्होंने प्रतियोगियों से भी ज्यादा अच्छा डांस किया। हमने एक दिन पूरी गाने की रिहर्सल की और फिर आधे दिन में पूरा गाना एक शॉट में कम्पलीट किया।