कंगना रनौत दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए आगे आईं

जहां एक तरफ देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर देखने को मिल रहा है. वहीं दूसरी तरफ लोगों की सुरक्षा के लिए किए गए लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान पूरा देश एक साथ खड़ा नजर आ रहा है. वहीं बात करें फिल्म जगत बॉलीवुड (Bollywood) की तो इस इंडस्ट्री से जुड़े कई सेलेब्रिटीज मुश्किल दौर में अपने-अपने तरीके से योगदान देते नजर आ रहे हैं. हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) दिहाड़ी मजदूरों (Daily Wage Workers) की मदद के लिए आगे आई हैं. उन्होंने फिल्म एम्प्लॉइज फेडरेशन ऑफ साउथ इंडिया और थलाइवी के दिहाड़ी मजदूरों के लिए योगदान दिया है.

कंगना फिल्म फेडरेशन के कर्मचारियों और दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए आगे आई हैं

बता दें कि अभिनेत्री कंगना रनौत लॉकडाउन से पहले अपनी आने वाली फिल्म ‘थलाइवी’ की शूटिंग कर रही थीं. जिसमें वो तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता का किरदार निभाएंगी. वहीं कोरोना वायरस के कारण ‘थलाइवी’ की शूटिंग रोकी गई तो दिहाड़ी मजदूरों के लिए मुसीबत खड़ी हो गई. मुश्किल दिनों में कंगना फिल्म फेडरेशन के कर्मचारियों और दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए आगे आई हैं. उन्होंने फिल्म एम्प्लॉइज फेडरेशन ऑफ साउथ इंडिया और अपनी अपकमिंग फिल्म ‘थलाइवी’ के दिहाड़ी मजदूरों के लिए 10 लाख रुपये दान किए हैं. कंगना रनौत के योगदान के लेकर टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट में जानकारी दी गई है.

5 लाख फिल्म ‘थलाइवी’ के दिहाड़ी मजदूरों के लिए

कंगना ने पांच लाख फिल्म एम्प्लॉइज फेडरेशन ऑफ साउथ इंडिया को दिये हैं और बाकी 5 लाख फिल्म ‘थलाइवी’ के दिहाड़ी मजदूरों के लिए. कंगना के अलावा रजनीकांत, विजय सेतुपति और शिवकार्तिकेयन जैसे साउथ के कई सुपरस्टार्स ने महासंघ को कोरोना से जंग के लिए योगदान दिया है. मालूम हो कि कंगना ने इससे पहले दैनिक वेतन भोगी परिवारों के लिए राशन दान करने के अलावा पीएम-केयर्स को 25 लाख रुपये का योगदान दिया था.

कंगना भी इन दिनों बाकी देशवासियों की तरह लॉकडाउन में समय बिता रही हैं. इस दौरान वो अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करती नजर आ जाती हैं. इसके अलावा वो अपने क्यूट भतीजे के साथ खेलते हुए भी दिखाई देती हैं. कंगना खाली वक्त में घर पर खाना पकाती हैं और बाकी काम भी करती दिख रही हैं.