‘कुली नंबर 1’ रीमेक में हुई इस एक्टर की एंट्री, निभाएंगे कादर खान का किरदार

जब से गोविंदा और करिश्मा कपूर की सुपरहिट फिल्म ‘कुली नंबर 1’ के सीक्वल की घोषणा की गई है तभी से सबके दिमाग में एक ही सवाल था, कि अब फिल्म में करिश्मा कपूर के पापा का किरदार यानिदिग्गज अभिनेता कादर खान का आइकॉनिक किरदार कौन निभाएगा. लेकिन मेकर्स ने इस राज से अब पर्दा हटा दिया है.

kooli2

फिल्म में लीड किरदार में वरुण धवन और सारा अली खान जहां पहली बार स्क्रीन शेयर करने वाले हैं वहीं अब फिल्म के बाकि महत्वपूर्ण किरदारों के नाम भी सामने आना शुरू हो चुके हैं. हाल ही में वरुण ने अपनी सोशल मिडिया वाल पर अपनी इस आगामी कॉमेडी फिल्म का पोस्टर रिलीज़ करके सनसनी मचा चुके हैं. लेकिन अब कादर खान के रोल का खुलासा होने के बाद लोगों की इस फिल्म को देखने की तमन्ना कई गुना तेज़ हो जायेगी.

हम आपको बता दें कि इस जबरदस्त किरदार के लिए डेविड धवन ने परेश रावल को चुना है.  फिल्म में कादर खान का यादगार किरदार नए जमाने के कादर खान यानी की परेश रावल निभाने वाले हैं.  हमारी सहयोगी वेबसाइड बॉलीवुडलाइफ की खबर के अनुसार फिल्ममेकर्स ने हालिया इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है. बस अब इस खबर का आधिकारिक ऐलान बाकी है.

kooli 1

परेश रावल की बात करें तो वह कई दमदार फिल्मों से दर्शकों का दिल जीत चुके हैं. उन्हें अक्षय कुमार सुनील शेट्टी की फिल्म ‘हेराफेरी’ से खास पहचान मिली. इसके अलावा परेश रावल बीते साल रिलीज हुई रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ‘संजू’ में दिखाई दिए थे. अंतिम बार परेश रावल विक्की कौशल की फिल्म ‘उरी  द सर्जिकल स्ट्राइक’ में दिखाई दिए थे.