दिशा पाटनी ने फिर दिखाए सेक्सी डांस मूव्ज

बीटाउन में डांस को लेकर पैशन रखने वाली अदाकाराओं में से एक दिशा पाटनी भी हैं। वह अक्सर ही अपने डांस विडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं जिन्हें फैन्स से शानदार रिस्पॉन्स मिलता है। एक बार फिर दिशा ने अपने सेक्सी और सधे हुए डांस मूव्ज वाला विडियो शेयर किया है और हमेशा की तरह इसे भी फैन्स का खूब प्यार मिल रहा है।

शेयर किए गए विडियो में दिशा पाटनी हॉलिवुड की मशहूर सिंगर सेलेना गोमेज के गाने ‘Can’t get enough’ पर डांस करती दिख रही हैं। दिशा को डांस करते हुए देख यह अंदाजा लगाना मुश्किल नहीं है कि डांसिंग स्टेप्स को लेकर यह ऐक्ट्रेस कितना शानदार कंट्रोल रखती है और उसे परफेक्शन के साथ डिलिवर करती है।

उनका यह डांस हिप-हॉप और सेक्सी मूव्ज का कॉम्बिनेशन है। दिशा ने विडियो शेयर करते हुए बताया कि उन्हें सेलेना गोमेज का यह गाना बहुत पसंद है। उन्होंने लिखा कि उन्हें इस गाने की लत सी लग गई है।

लाखों व्यूज बटोरे 
दिशा का डांस विडियो लोगों को कितना पसंद आ रहा है इस बात का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि शेयर करने के महज 10 घंटों के अंदर ही इसने इंस्टाग्राम पर 19 लाख से ज्यादा व्यूज बटोर लिए थे।

disha1वर्क फ्रंट की बात करें तो दिशा जल्द ही सलमान खान स्टारर फिल्म ‘भारत’ में नजर आएंगी। इसके लिए उन्होंने ऐक्शन सीन्स के लिए खास ट्रेनिंग भी ली है।

disha2