फिल्म के प्रॉफिट का हिस्सा लेंगी प्रियंका, ऐसा करने वाली बनेंगी पहली एक्ट्रेस

प्रियंका चोपड़ा ने सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि विदेश में भी सफलता हासिल की है. दो साल से बॉलीवुड से गायब रहने के बाद प्रिंयका ने दो हिंदी फिल्में अली अब्बास जफर की ‘भारत’ और सोनाली बोस की ‘द स्काई इज पिंक’ साइन कर ली है. ‘द स्काई इज पिंक’ के साथ प्रियंका एक रिकॉर्ड भी बनाने वाली हैं.

खबरों की मानें तो प्रियंका इस फिल्म के प्रॉफिट का हिस्सा लेंगी. बॉलीवुड में ऐसा अभी तक एक्टर्स ही करते आए हैं, लेकिन प्रियंका ऐसा करने वाली पहली बॉलीवुड एक्ट्रेस बन जाएंगी.

भारत के बाद प्रियंका को मिली दूसरी फिल्म, इस एक्टर के साथ बनी जोड़ी

मिड डे ने सूत्र के हवाले से लिखा- ‘सोनाली बोस की फिल्म प्रियंका और जायरा वसीम पर आधारित है. प्रियंका ने सोचा है कि वो इस फिल्म के प्रॉफिट का हिस्सा लेंगी. ऐसा करने वाली प्रियंका पहली बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं. अभी तक, हमने देखा है कि एक्टर्स ही ऐसा करते आए हैं.’

फिल्म में प्रियंका और जायरा के अलावा फरहान अख्तर भी हैं. फिल्म को सिद्धार्थ रॉय कपूर और रॉनी स्क्रूवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं. आपको बता दें कि फिल्म फिल्म आयशा चौधरी नाम की एक लड़की की जिंदगी पर आधारित है.

एक और कदम आगे बढ़ी प्र‍ियंका, निक जोनस के पापा से भी की दोस्ती

कौन हैं आयशा चौधरी:

आयशा चौधरी को जन्म के समय से ही SCID (Severe Combined Immuno-Deficiency) नाम की बीमारी थी. जब वो सिर्फ 6 महीने की थीं, तब उनका बोन मैरो ट्रांसप्लान्ट हुआ था.

उन्हें 13 साल की उम्र में pulmonary fibrosis नामक बीमारी हो गई थी, लेकिन इससे उनके उत्साह में कमी नहीं आई. बहुत कम उम्र में ही उन्होंने TEDx, INK जैसे प्लेटफॉर्म पर बोलना शुरू कर दिया था. 18 साल की उम्र में उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था.

‘भारत’ के बाद प्रियंका को मिली एक और हिंदी फिल्म, शुरू की तैयारी  2 साल बाद बॉलीवुड में कमबैक:

प्रियंका की अंतिम बॉलीवुड रिलीज फिल्म ‘जय गंगाजल’ थी, जो साल 2016 में आई थी. उसके बाद प्रियंका हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में बिजी हो गई थीं. वो अमेरिकन टीवी सीरीज ‘क्वांटिको’ में काम कर रही थीं. इसके अलावा उन्होंने ‘बेवॉच’ से हॉलीवुड में डेब्यू भी किया था.

‘द स्काई इज पिंक’ के अलावा प्रियंका के पास अली अब्बास जफर की ‘भारत’ भी है. भारत में उनके साथ सलमान खान और दिशा पाटनी भी हैं.

निक के साथ अफेयर की चर्चा

पिछले कुछ समय से प्रियंका और निक जोनस का अफेयर चर्चा में है. निक, प्रियंका के परिवार से मिलने भारत भी आए थे. उसके बाद दोनों ब्राजील के लिए रवाना हो गए थे, जहां निक का कॉन्सर्ट था. ब्राजील के बाद वो न्यूयॉर्क में थे, जहां उन्हें साइकिल चलाते हुए देखा गया था.

कुछ दिनों पहले ही प्रियंका भारत लौटी हैं. भारत आने के बाद उन्होंने ‘द स्काई इज पिंक’ की तैयारी शुरू कर दी.