सैफ अली खान की बिटिया की पहली फिल्म

इन दिनों बॉलीवुड में स्टार किड्स की एंट्री का दौर चल रहा है। इस लिस्ट में जाह्नवी कपूर और सारा अली खान का नाम सबसे ऊपर है। जहां जाह्नवी कपूर अपनी फिल्म धड़क को लेकर व्यस्त हैं वहीं दूसरी तरफ सारा अली खान अपनी दूसरी फिल्म को लेकर सुर्खियों में हैं। उनकी पहली फिल्म केदारनाथ विवादों के चलते बीच में अटकी है इसी बीच उन्हें बड़ी फिल्म मिल गई है। ये फिल्म है रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंबा’। अब सारा सिंबा से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं।
amrita and daughter
वहीं अब बताया जा रहा है कि सिंबा की स्क्रिप्ट में थोड़े-बहुत बदलाव किए गए हैं। स्क्रिप्ट में ये बदलाव सारा अली खान के रोल को मजबूत करने के लिए किए गए हैं। बता दें कि सारा अली खान की इस फिल्म में उनके अपोजिट रणवीर सिंह नजर आएंगे। ऐसे में सारा अली खान का लाइमलाइट में आना मुश्किल था, इस वजह से इस फिल्म की स्क्रिप्ट में कुछ बदलाव किए गए हैं। बताया जा रहा है कि ये बदलाव सारा अली खान की मां अमृता सिंह ने करवाए हैं।

बताा जा रहा है कि अमृता सिंह अपनी बेटी की पहली फिल्म को सुपरहिट बनाने के लिए जी-जान से कोशिश कर रही हैं। वे नहीं चाहती कि रणवीर जैसे बड़े स्टार के सामने उनकी बेटी फीकी पड़ जाए। इसी के चलते उन्होंने खुद फिल्म की स्क्रिप्ट में बदलाव करवाए हैं। स्क्रिप्ट में सारा के रोल को फ्रेम में बढ़ाया गया है, जिससे लीडिंग लेडी को स्क्रीन पर ज्यादा वक्त मिल सके। आगे जानें सारा अली खान की पहली फिल्म की वो बातें जो साबित करती हैं कि सिंबा बड़ी सुपरहिट फिल्म हो सकती है-

रोहित शेट्टी स्पेशल रोहित शेट्टी उन निर्देशकों में हैं.. जिनकी अपनी अलग ही फैन फॉलोइंग है। इनका नाम किसी से फिल्म से जुड़ता है कि लोगों की बेसब्री खुद ब खुद बढ़ जाती है।

रणवीर सिंह धमाका पद्मावत के बाद रणवीर सिंबा में बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आने वाले हैं। पुलिस के किरदार में.. दमदार एक्शन करते हुए रणवीर को देखना दिलचस्प होगा।

बिल्कुल फ्रेश जोड़ी सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान इस साल बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। कोई शक नहीं कि रणवीर के साथ इनकी डेब्यू धमाकेदार रहेगी।
rabeer
धमाकेदार एक्शन यह एक hardcore एक्शन फिल्म होगी। पुलिसवाले रणवीर एकदम दबंग अंदाज में एक्शन करते दिखेंगे। फिल्म में रणवीर सिंह एक पुलिसवाले का किरदार निभा रहे हैं.. उनके किरदार का नाम है संग्राम भलेराव..
खास है रिलीज डेट पहले यह फिल्म शाहरुख खान की फिल्म के क्लैश हो रही थी। लेकिन फिर रोहित शेट्टी ने इसे एक हफ्ते पोस्टपोंड कर दिया। फिल्म 28 दिसंबर को रिलीज होगी। न्यू ईयर का मौका.. और रोहित शेट्टी की फिल्म.. जाहिर है ताबड़तोड़ कमाई फाइनल है।