सोफिया हयात को फोटोज के चलते ट्रोल्स का सामना करना पड़ा

टीवी स्टार और मॉडल सोफिया हयात अपनी लाइफस्टाइल और तस्वीरों के चलते अक्सर सुर्ख़ियों में रहती हैं. सोफिया ने इंस्टाग्राम पर कुछ बोल्ड तस्वीरें साझा की हैं. इन तस्वीरों की वजह से उन्हें ट्रोल्स का सामना करना पड़ रहा है. कई ट्रोल्स ने तो भद्दे कमेंट भी किए. एक यूजर का कमेंट पढ़कर सोफिया भी चौंक गईं. दरअसल, यूजर ने सोफिया की फोटो पर लिखा, “आप भारत में बढ़ते रेप कल्चर का वास्तविक कारण हैं. अगर भारत में आप जैसी महिलाओं पर एक्शन लिया जाए जो न्यूडिटी को बढ़ावा देती हैं तो रेप कल्चर खत्म हो जाएगा.’

सोफिया के मुताबिक़ वे इस कमेंट की वजह से सदमे में आ गईं. फोटो में ट्रोल्स के कमेंट का स्क्रीन शॉट साझा करते हुए सोफिया ने लिखा, “मैं अपनी पोस्ट्स पर आने वाले सभी कमेंट नहीं पढ़ती हूं, लेकिन ये एक मीडिया हाउस ने प्रिंट किया. इस इंसान ने मेरी तस्वीर पर जो लिखा उसे पढ़कर मैं चौंक गई हूं कि लोग आज भी ऐसी सोच रखते हैं.”

“क्या ये रियल है? इस तरह के लोग वाकई दुनिया में रहते हैं? मुझे उम्मीद है कि सभी भारतीय ऐसा नहीं सोचते हैं. आप लोगों का इस कमेंट के बारे में क्या सोचना है?”

बता दें कि पिछले साल सोफिया अपनी शादी टूटने की वजह से सुर्खियों में रही थीं. सोफिया शादी के एक साल बाद पति से अलग हो चुकी हैं. उन्होंने पति को फ्रॉड बताकर घर से निकाला था. सोफ‍िया का कहना था कि उसने पैसों के लिए हमारी सगाई की अंगूठी भी बेच दी.

sofia

सोफिया की मानें तो रिश्ते के बुरे दौर की वजह से उन्हें अपना बच्चा भी खोना पड़ा था. सोफिया हयात फेमस रियलिटी शो बिग बॉस की कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं.