हिट एंड रन केस 2002: मुंबई सेशन कोर्ट ने कैंसिल किया बेलेबल वारंट

सलमान खान को हाल ही में काला हिरण मामले मे 5 सजा हुई थी और वो मुसीबत में घिर गए थे। इसके बाद उनको बेल पर छोड़ दिया गया था पर सलमान खान के फैंस के लिए एक बार फिर से बुरी खबर आ रही है। बता दे कि सलमान खान के हिट एंड रन मामले में बेल का वारंट कैंसिल कर दिया गया है।

बता दे के ये मामला 2002 का है जब सलमान खान की कार से सड़क पर सो रहे लोगों की एक्सीडेंट मे जान चली गई थी। सलमान खान के ऊपर इसका आरोप लगा था लेकिन बाद में सामने आया था कि गाड़ी सलमान खान नहीं बल्कि उनका ड्राइवर चला रहा था।

बता दे कि तब से ये मामला चल रहा था पर मुंबई की सेशन कोर्ट ने सलमान खान पर फिर शिकंजा कसा है और उनके खिलाफ इस मामले में बेलेबल वारंट कैसेल कर दिया है। बता दे कि पिछले 17 सालों से पेंडिंग चल रहे हिट एंड रन केस पर अदालत और सुप्रीम कोर्ट मे मामला चल रहा था और साक्ष्य की कमी के 2015 में सलमान खान को मुंबई की हाइकोर्ट ने बरी कर दिया था। बता दे कि सलमान खान कई तरह की सस्ंथाएं चलाते है और चैरिटी भी करते है। इस वजह से सलमान खान काफी चर्चा में भी रहते है। सलमान खान को उनके फैंस काफी ज्यादा प्यार करते है और हाल ही में काला हिरण मामले में जब सलमान खान को 5 साल की सजा हुई थी तो सलमान खान के फैंस सड़कों पर उतर आए थे और उन्होने सलमान की सजा कम करने की मांग तक कर डाली थी।

बता दे कि सलमान खान जब जेल चले गए थे तब उनको 2 दिन तक अंदर रहना पड़ा था। सलमान खान को दो दिन के बात जमानत पर बाहर आने को मिला था। सलमान खान इन फिल्म रेस 3 की शूटिंग कर रहे है और इसके साथ ही वो फिल्म भारत की शूटिंग भी शुरु कर चुके है। सलमान खान की रेस 3 मे उनके अलावा बॉबी देओल और अनिल कपूर नजर आने वाले है जबकि उनके साथ जैकलिन और डेजी शाह भी फिल्म में दिखाई देंगी। सलमान खान साथ ही फिल्म भारत के काफी समय से अटके प्रोजेक्ट पर भी काम शुरु कर चुके है और इस फिल्म को अली अब्बास जफर निर्देशिक कर रहे है जबकि फिल्म के निर्माता अतुल अग्निहोत्री होगें। इस फिल्म रेस 3 इस साल ईद में रिलीज होगी।