दिल्ली गैंगवार : कोर्ट जा रहे 2 बदमाशों की गोली मारकर हत्या

बाहरी दिल्ली के दो शातिर बदमाशों को कोर्ट जाते वक्त दूसरे बदमाशों ने गोलियों से भून डाला. वारदात को अंजाम देकर हमलावर बदमाश वहां से भाग निकले. जबकि इस हमले में कार सवार दोनों बदमाश गोली लगने से मारे गए.

वारदात सुबह साढ़े नौ बजे की है. बाहरी दिल्ली का शातिर बदमाश संदीप उर्फ मेंटल अपने साथी पवन के साथ स्विफ्ट कार से दमवारका के बामडोली इलाके से होकर जा रहा था. तभी एक सैंट्रो कार ने संदीप की कार को ओवरटेक किया और सैंट्रो कार के अंदर से दो बदमाशों ने अत्याधुनिक हथियारों से संदीप की गाड़ी पर ताबड़तोड़ गोली बरसानी शुरु कर दी.

करीब 15 से 20 राउंड गोली चलाने के बाद सैंट्रो से आए बदमाश भाग निकले. अचानक हुई इस गोलीबारी से पूरे इलाके में दहशत का माहौल पैदा हो गया. वारदात के करीब दस मिनट के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और संदीप और उसके साथी को अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया.

बताया जा रहा है कि संदीप उर्फ मेंटल नजफगढ़ इलाके का रहने वाला था और उस पर कई संगीन केस दर्ज हैं. कई दूसरे अपराधियों के साथ उसकी दुश्मनी भी चल रही थी. बुधवार की सुबह संदीप अपने साथी पवन के साथ कोर्ट में पेशी के लिए जा रहा था, जब घात लगाए बदमाशों ने उस पर हमला कर दिया.

अब पुलिस उसके तमाम दुश्मनों के साथ दोस्तों से भी पूछताछ कर रही है. पुलिस को इस बात की भी आशंका है कि संदीप मेंटल की मौत के बाद कहीं इलाके में गैंगवार की शुरुआत ना हो जाए.

लेकिन दूसरी तरफ आम लोगों का कहना है कि जहां वारदात हुई वहीं पास में ही एक स्कूल और मंदिर भी हैं. फिर भी बदमाश सरेआम बिना किसी डर के बीच सड़क पर कई राउंड गोली चला कर फरार हो गए और पुलिस बाद में पहुंची. इससे साफ हो रहा है कि इलाके में किसका राज चलता है