मिशन मोदी अगेन पीएम कार्यकर्ता सम्मेलन में डा. रामविलास वेदांत का ओजस्वी भाषण , रमेश माथुर ने किया हंगामा

मिशन मोदी अगेन पीएम कार्यकर्ता सम्मेलन दिल्ली प्रदेश, का आयोजन दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में किया गया।   बीजेपी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद मनोज तिवारी मुख्य अतिथि  के रुप में उपस्थित रहे । मिशन  मोदी अगेन पीएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर रामविलास वेदांत , मा. रामगोपाल काका (राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष) दिल्ली के कद्दावर कार्यकर्ता राधेश्याम अग्रवाल (युवा अध्यक्ष),ऐडवोकेट  मनोज मित्तल (उपाध्यक्ष, दिल्ली), रमेश माथुर (अध्यक्ष, दिल्ली) रित्तु केजरीवाल प्रभारी (वेस्ट दिल्ली प्रदेश, महिला मोर्चा) रेखा गोयल ( महामंत्री दिल्ली प्रदेश ) रश्मि गिरिया (महामंत्री ,  महिला मोर्चा) , ए.पी. सिंह (राष्ट्रीय प्रवक्ता , दिल्ली प्रभारी) एवं अन्य कार्यकर्ताओं ने किया।

vlcsnap 2019 02 09 19h33m52s860 mittal g e1549722580394

pm modi mahila tiwari

दिल्ली प्रदेश के सभी कार्यकारी अध्यक्षों ने इस आयोजन को सफल बनाने के लिए दिन रात कार्य पर लगे थे। खासतौर पर राधेश्याम अग्रवाल , मनोज मित्तल , रित्तु केजरीवाल , पूजा सेहगल , प्रदीप चौधरी , राकेश ग्रोवर  ने घर-घर जाकर समय – समय पर कार्यकर्ताओं को प्रेरित किया । कार्यक्रम में खाने की संपूर्ण व्यवस्था राजीव जिंदल , श्रीनिवास तायल एवं चाचाजी ने किया ।  चत्तर सिंह रछौया (राष्ट्रीय महामंत्री , अ. भा. रैगर महासभा पंजी.)एवं उनके  कार्यकर्ताओं ने अतिथियों एवं कार्यकर्ताओं के सत्कार के लिए तत्पर थे।  एवं कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए विशेष योगदान राधेश्याम अग्रवाल, ऐडवोकेट मनोज मित्तल , रित्तु केजरीवाल , पूजा सेहगल , प्रदीप चौधरी , एवं अन्य कार्यकर्ताओं ने विशेष योगदान दिया।

मनोज तिवारी ने अपने उद्वबोदन में राधेश्याम अग्रवाल ,मनोज मित्तल , रमेश माथुर को विशेष योगदान एवं मिशन मोदी अगेन पीएम को चरम तक पहुंचाने के लिए बधाई दी । साथ ही मनोज तिवारी ने कहा मैं राजनिती में पिछले छह साल से सक्रिय हुं। मैं इसलिए आया हुं क्योंकि भारत माता की दुर्दशा , भ्रष्टाचार से ग्रस्त , किसानों के लिए , महिलाओं के लिए, युवाओं के लिए,पिछड़ों के लिए , आदिवासी भाई – बहनों के लिए , ओवीसी कमिशन  के लिए  मेरे मन में उथल – पुथल चलता था और जैसे ही हमें पता चला कि प्रधानमंत्री पद के लिए नरेन्द्र मोदी नियुक्त किए गये तो मैं अपने आप को रोक ना सका और जनता की सेवा को लिए राजनिती में आ गया। जब देश में डेढ़ लाख डाकियों की नौकरी खतरे में थी तब नरेन्द्र मोदी ने अपनी  दूरदर्शीता दिखाते हुए डाकघर को डाकबैंक बना दिया । और सभी की नौकरी सुरक्षित हो गयी। महागठबंधन का गठन मोदी को हराने के लिए नहीं बल्कि भारत माता को हराने के लिए बना है। और हम सब मिलकर नरेन्द्र मोदी को एकबार फिर प्रधानमंत्री बनाएंगे।

रमेश माथुर ने किया मंच पर हंगामा जिससे आहत होकर कार्यकर्ताओं ने खाली कर दिया ऑडिटोरियम

आयोजन सुबह 10 बजे प्रारंभ हुआ परंतु दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष रमेश माथुर विलंब से लगभग 2 बजे पहुंचे । वो भी कार्यकर्ताओं के बार-बार फोन करने पर ही आये।

रमेश माथुर आते ही उन्होने  हंगामा खड़ा कर दिया। और मंच से इस्तीफा देने की धमकी देने लगा। जिससे सभा में मौजुद कार्यकर्ता काफी नाराज दिखे और सभा को बीच में छोड़कर चले गये। फिर भी रमेश माथुर ने हंगामा जारी रखा। और जिससे आहत होकर रामगोपाल काका ने विवश्तापूर्ण सभा को आधे धंटे के लिए रोकने का फरमान जारी किया । रमेश माथुर के व्यवहार से कार्यकर्ता में काफी रोस दिखा। एक समय ऐसा भी देखने को मिला जहां मंच पर कार्यकर्ताओं का जमावड़ा देखने को मिला। और हॅाल पूरा खाली पड़ा रहा। नौबत यहां तक आ गया की कार्यकर्ता आपस में ही धक्का मुक्की करने लगे। असम , अरुणाचल प्रदेश , मेघालय, उत्तराखंड , बिहार , बंगाल से आये कार्यकर्ता रमेश माथुर के व्यवहार से काफी दुखी दिखे और अपने आप को ठगा और अपमानित महसुस किया।

आयोजक में इतना रोष था कि ऐटवोकेट ए.पी. सिंह ने रमेश माथुर को याद दिलाया कि संगठन में लोकतंत्र बनाये रखना चाहिए। और अपने संगठन में परिवारवाद का कोई जगह नहीं है । जो भी मतभेद है आपस में मिलकर खतम किया जा सकता है । परंतु इस प्रकार संगठन की छवि को खराब करने की किसी को अधिकार नहीं है ।

कार्यक्रम का आगाज डा. रामविलास वेदांत के ओजस्वी भाषण से हुआ। डा. रामविलास वेदांत ने कहा पिछली बार 2013 में कुंभ का आयोजन हुआ था । एवं इस बार भी 2019 में कुंभ का आयोजन हो रहा है। पिछली बार कुंभ में सभी संतों ने सर्व सम्मति से नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री पद के लिए घोषणा किया था, और इस बार भी फिर से कुंभ में सभी संतों ने नरेन्द्र मोदी को दुबारा प्रधानमंत्री बनाने के लिए एकमत होकर सहमति दिया है। सदियों में एक बार महात्मा पैदा होते हैं और नरेन्द्र मोदी भी उनमें एक है। उन्होने  कहा इतिहास में पहला प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपनी पूरी वेतन प्रधानमंत्री कोष को दे दिया। जो आज तक कभी नहीं हुआ था। वेदांत जी  दिल्ली के कार्यकर्ताओं से काफी प्रभावित दिखे एवं समस्त कार्यकर्ता को बधाई दिया। साथ ही दिल्ली के सातों लोकसभा सीटों पर फिर से बीजेपी को जिताने के लिए प्रेरित किया। ज्ञात हो वेदांत जी ने पिछली बार 2014 के चुनाव में हर-हर मोदी ,घर -घर मोदी का नारा दिया था।और पिछली चुनाव मे नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने में विशेष योगदान दिया था।