मेरठ: हाईवे पर दुल्हन की गोली मारकर हत्या

मेरठ के दौराला क्षेत्र में शुक्रवार देर रात बदमाशों ने दुल्हन की गोली मारकर हत्या कर दी. बदमाश नई कार, जेवरात और 2.5 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए. गाजियाबाद में निकाह करके दूल्हा-दुल्हन मुजफ्फरनगर लौट रहे थे. वारदात से जिले में हड़कंप मच गया. घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी मंजिल सैनी सहित तमाम पुलिस अफसर मौके पर पहुंच गए. पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.

बता दें कि मुजफ्फरनगर के मिमलाना रोड जिंदा पीर इलाका निवासी बाबू का निकाह दादरी के गांव नाहल निवासी फरमान से हुआ था. निकाह के बाद दूल्हा, दुल्हन, दूल्हे के बहनोई सलमान, उनका बेटा अम्मात और बहन के साथ सभी लोग स्विफ्ट डिजायर कार से मुजफ्फरनगर लौट रहे थे. हाईवे पर दौराला क्षेत्र में मटौर गांव के पास पीछे से आए स्विफ्ट कार में सवार आधा दर्जन बदमाशों ने ओवरटेक कर दूल्हा-दुल्हन की कार रुकवा ली. कार रुकते ही बदमाशों ने सभी को गन प्वाइंट पर ले लिया

बदमाशों ने दुल्हन से सारे जेवरात उतरवा लिए. सभी को गाड़ी से नीचे उतारने के बाद बदमाशों ने दुल्हन के सिर में तमंचे से गोली मार दी. इसके बाद नई कार लूटकर बदमाश फरार हो गए. आननफानन में गंभीर रूप से घायल दुल्हन को मुजफ्फरनगर जिला अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

 पीड़ितों के मुताबिक, कार में जेवरात, ढाई लाख रुपये और उन सभी के मोबाइल रखे हुए थे. सूचना मिलते ही एसएसपी मंजिल सैनी, एसपी देहात राजेश कुमार सहित कई अधिकारी और अन्य थानों की पुलिस पहुंच गई. एसएसपी मंजिल सैनी ने बताया कि इस मामले में हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है. मामला लूट से जुड़ा है. वहीं हर पहलुओं पर जांच की जा रही है. पुलिस जांच-पड़ताल में जुटी हुई है.