जेल में है गैंगस्टर सुंदर भाटी पर फेसबुक पर जलवा

‘मेरा नाम अंकुर फौजी है। आर्मी से कमांडो ट्रेनिंग क्वॉलिफाइ की है। यूएसए में भी आर्मी मिशन में 1 साल तक शार्प शूटर की सर्विस की है। क्या हमें भी किसी गैंग में अपना टैलंट दिखाने का मौका मिल सकता है या पान सिंह तोमर की तरह अपना गैंग ही बनाना पड़ेगा।’ यह किसी फिल्म का डायलॉग नहीं है, बल्कि जेल में बंद गैंगस्टर सुंदर भाटी के फेसबुक पेज पर एक व्यक्ति ने पोस्ट किया है। मजेदार बात यह है कि सुंदर भाटी के पेज को करीब साढ़े तीन हजार लोग फॉलो कर रहे हैं। इनमें कई नेता भी हैं। उसके समर्थक वॉल पर तमंचे और पिस्टल के साथ फोटो शेयर कर रहे हैं।

माना जा रहा है कि सुंदर भाटी के किसी समर्थक ने इस पेज को बनाया है। Sundar Bhati -gr.noida नाम से बने इस फेसबुक पेज पर सुंदर भाटी के फोटो पिछले साल जनवरी में अंतिम बार अपडेट हुए हैं, जबकि पहली पोस्ट अप्रैल 2015 की है। 30 दिसंबर 2014 को सुंदर भाटी नोएडा में गिरफ्तार हुआ था। उसके बाद से वह जेल में बंद है।

gggganster hdnlive

इसके बावजूद उसके नाम से फेसबुक पेज चल रहा है। इसे 3453 लोग फॉलो कर रहे हैं जबकि 3471 लोगों ने लाइक किया है। ये सभी सुंदर भाटी के समर्थक माने जा रहे हैं। फॉलो करने वालों में कई बीजेपी व कांग्रेस के नेता भी हैं। भाटी के एफबी पेज पर एक युवक ने अवैध तमंचे के साथ फोटो डाला है तो एक ने पिस्टल पोस्ट की है। ये दोनों घंघोला के रहने वाले हैं।

एफबी के होम पेज पर लाल बत्ती वाली फॉर्च्युनर कार का फोटो है जबकि सुंदर का जेल जाते समय का फोटो लगाया गया है। इस पर सुंदर भाटी के नाम से वेबसाइट का लिंक भी दिया है, हालांकि वह खुल नहीं रही है। इस पेज पर सुंदर भाटी के नाम से 31 दिसंबर 2016 को नए साल और उससे पहले दिवाली, रक्षा बंधन, स्वतंत्रता दिवस, ईद और हिंदू नव वर्ष आदि की शुभाकामनाएं दी गई हैं।