तबलीगी जमात के पदाधिकारियों को सख्त भाषा में चेताते हुए पुलिस अफसर का वीडियो वायरल

दिल्ली पुलिस ने तबलीगी जमात की लापरवाही के मामले में ऐक्शन लेना शुरू कर दिया है। क्राइम ब्रांच ने मौलाना शाद समेत निजामुद्दीन मरकज में जमात के आयोजकों के खिलाफ आईपीसी की धारा 269, 270, 271 और 120-बी के तहत मुकदमा दर्ज किया है। इस बीच मरकज के पदाधिकारियों को सख्त भाषा में चेतावनी देते हुए एक पुलिस अफसर का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो को दिल्ली पुलिस ने जारी किया है।

यह वीडियो 23 मार्च का है और अब वायरल हो रहा है। इससे साफ है कि दिल्ली पुलिस के बार-बार चेतावनी देने के बावजूद मरकज के जिम्मेदारों ने न तो एसडीएम से संपर्क किया और न ही लोगों को मरकज से हटाने की कोई गंभीर कोशश की।

एसएचओ मुकेश वालिया की चेतावनी का वीडियो हो रहा है वायरल

वीडियो में हजरत निजामुद्दीन थाने के एसएचओ मुकेश वालिया जमात के कुछ पदाधिकारियों को नोटिस देते हुए सख्त चेतावनी दे रहे हैं कि निजामुद्दीन मरकज में 5 से ज्यादा लोग नहीं रहने चाहिए। इस दौरान मौलाना बताते हैं कि मरकज में अभी भी करीब एक हजार लोग हैं। इस पर पुलिस अफसर उन्हें ताकीद करते हैं कि बिल्कुल क्लियर कट इंस्ट्रक्शन है कि 5 से ज्यादा लोग वहां नहीं रह सकते। पुलिस अफसर जब तबलीगी पदाधिकारियों से एसडीएम से बात करने को कहते हैं तो वे उल्टे उनसे ही एसडीएम का नंबर मांगने लगते हैं। इसके बाद तो एसएचओ ने जमात से जुड़े लोगों की जमकर क्लास ली कि इतना बड़ा आयोजन करते हो और कह रहे हो कि एसडीएम का नंबर तक नहीं है। वायरल वीडियो की पूरी बातचीत