Bihar News : वैक्सीनेशन सेंटर पर नर्स को बाल पकड़कर पीटा, वैक्सीन को किया बर्बाद, कुर्सी-टेबल तोड़े

(hdnlive) बिहार के नवादा जिले के अकबरपुर प्रखंड के माखर गांव स्थित मध्य विद्यालय के समीप आंगनबाड़ी केन्द्र पर नियमित टीकाकरण सत्र स्थल पर कुछ शरारती तत्वों ने बेवजह जमकर उत्पात मचाया और नर्स के साथ अभद्र व्यवहार किया। साथ ही कुर्सी टेबल तोड़ डाले गये और वैक्सीनेशन टीकाकरण सम्बंधित अभिलेख भी फाड़ दिये गये।

घटना बुधवार की दोपहर उस समय घटी जब एएनम विमला कुमारी माखर गांव स्थित उतरी कोड संख्या 54 पर नियमित टीकाकरण कार्य कर रही थीं। इस बीच मो. गुलाम रवानी पिता मो. रफीक मियां अपने साथियों के साथ स्थल पर पहुंचा और गाली गलौज करते हुए एएनम के बाल पकड़कर मारपीट की। सत्र स्थल पर लगी कुर्सियां, टेबल तोड़ दिये गये और टीकाकरण के लिए वैक्सीन भी तोड़ दिये गये। टीकाकरण अभिलेख फाड़ दिये गये। हालांकि गांववाले एएनम को बचाने दौड़े, लेकिन शरारती तत्व एक भी नहीं माने।

एएनएम की शिकायत पर प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. बद्री प्रसाद की अनुसंशा पर थाने में प्राथमिक दर्ज करवाई गयी है। इस बाबत प्रशिक्षु डीएसपी थानाध्यक्ष महेश चौधरी ने बताया कि यह गंभीर मामला है। जांच पड़ताल कर शरारती तत्वों के विरुद्ध कारवाई की जाएगी।