मोदी जी मांफ करना मैने आपका दो वोट खराब कर दिया

आर्थिक तंगी से परेशान एक पिता ने बेटा बेटी को रसमलाई में जहर देकर खुद फांसी लगा ली। खुदखुशी करने वाला सुंदरपाल हिमाचल प्रदेश के मनाली में किराये पर होटल लेकर चलाता था। जिसमें मालिक की वजह से उसे भारी नुकसान हो गया। इसके अलावा उसे लोन दिलाने के नाम पर भीकुछ लोगों  ने ठग लिया था।

चारो ओर से घिरे व्यक्ति ने मरने से पहले डायरी के 14 पन्नों में लिखे सुसाइड नोट में इन बातों का जिक्र भी किया है। घटना सोमवार देर रात सिहानी गेट थाना क्षेत्र के नूरनगर की है। तड़के करीब 3 बजे दूसरे कमरे में सो रहा पत्नी उठी तो घटना का पता चला। उसकी चीख पुकार सुनकर घऱ के अन्य परिजन और आस –पास रहने वाले लोग मौके पर दौड़े और पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने तीनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरु कर दी

मोदी जी मुझे माफ करना

सुदर ने अपनी और बच्चों की मौत जिम्मेदार छह लोगो के नाम सुसाइड नोट लिख छोड़े हैं। साथ ही उसने सभी के अलग-अलग किरदारों को भी विस्तार से लिखा है। इसके अलावा सबसे अहम बात यह है कि सुंदर पाल ने अपने सुसाइड नोट में देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से ऐसा करने पर माफी मांगी है। उसने खुद को देश का एक मजबूर नागरिक बताते हुए लिखा है कि मोदी जी मैं आपसे हाथ जोड़कर मांफी मांगता हूं। सर, मुझे आपकी दो वोट खराब करने का कोई हक नहीं था। लेकिन मैं क्या करता मुझे इतना मजबूर कर दिया गया कि मेरे सामने कोई चारा ही नहीं था।