केजरीवाल के रोड शो से अलका लांबा ने बनाई दूरी

आम आदमी पार्टी (आप) और उसकी विधायक अलका लांबा के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। अलका ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के रोड शो में हिस्सा न लेकर ‘आप’ और उनके बीच बढ़े मतभेदों को उजागर कर दिया है।

अलका लांबा ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा कि चांदनी चौक लोकसभा सीट से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार पंकज गुप्ता ने उन्हें मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के रोड शो में शामिल होने लिए कहा था, जिसके लिए मैं तैयार थी। लेकिन फिर संदेश भिजवाया गया कि अलका सीएम केजरीवाल के साथ गाड़ी पर नहीं रहेंगी और उन्हें गाड़ी के पीछे चलना होगा। जो उन्हें मंजूर नहीं था।

फिर संदेश भिजवाया गया,मैं CMके साथ गाड़ी पर नही रहूँगी,गाड़ी के पीछे चलना होगा,जब कि बाकी MLAs,ख़ास कर असीम रहेगें,यह उनके द्वारा आयोजित शो है,

यह अपमान मुझे और मेरे लोगों को मंजूर नही था।

इसके चलते उन्होंने केजरीवाल के रोड शो में हिस्सा नही लेकर ‘आप’ के साथ अपने मतभेदों को जगजाहिर कर दिया। गौरतलब है कि बीते कुछ महीनों से अलका और ‘आप’ के रिश्तों में दूरियां बढ़ गई हैं। हालांकि पार्टी के अंदर इस पर कोई कुछ भी खुलकर नहीं बोल रहा है, लेकिन माना जा रहा है कि पार्टी अब उन्हें पहले जितनी तवज्जो नहीं देना चाहती है।