गुजरात दौरे पर नरेन्द्र मोदी ने कहा- क्या आपको अपने सशस्त्र बलों की बातों पर भरोसा नहीं है?

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) आज से दो दिन के गुजरात दौरे (Gujarat) के दौरान अहमदाबाद में बहुप्रतीक्षित मेट्रो रेल परियोजना के पहले चरण के उद्घाटन के अलावा कई अन्य कार्यक्रमों में भाग लेंगे। पीएम मोदी सबसे पहले जामनगर के जोडिया में समुद्र के खारे पानी को पीने योग्य बनाने वाले संयंत्र का शिलान्यास किया। उन्होंने एक अस्पताल का भी उद्घाटन किया और कई अन्य योजनाओं का लोकार्पण किया। वह अहमदाबाद में वस्त्राल से एपेरल पार्क के बीच बने मेट्रो रेल के पहले चरण का उद्घाटन करेंगे और लगभग सात मिनट तक वह इस की सवारी भी करेंगे। वह यहां सिविल अस्पताल के 1200 बेड वाले नये संकुल का भी उद्घाटन करेंगे। इसके बाद वह सरदार धाम के 1000 करोड़ रूपये की लागत से प्रस्तावित देवी उमिया के मंदिर से जुड़े कार्यक्रम में भी भाग लेंगे।

पढ़ें गुजरात में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के LIVE UPDATES:

मैंने कहा था कि अगर राफेल समय पर मिल जाता तो स्थिति अलग होती, लेकिन उन्होंने कहा कि मोदी हमारी वायु सेना के हवाई हमले पर सवाल खडे़ कर रहे हैं: पीएम मोदी

– समझदारी का इस्तेमाल करें, मैंने कहा था कि अगर हवाई हमले के दौरान राफेल हमारे पास होता, तो न हमारा कोई विमान गिरता और न उनका कोई विमान बचता: पीएम मोदी

– गुजरात के जामनगर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि पूरा देश सहमत है कि आतंकवाद का खात्मा करना होगा। मैं आप लोगों से पूछना चाहता हूं कि क्या आपको अपने सशस्त्र बलों की बातों पर भरोसा नहीं है? हमें हमारे सशस्त्र बलों पर गर्व होना चाहिए।

महाशिवरात्रि के पावन पर्व पर आप सभी को बहुत-बहुत शुभकामनाएं: पीएम मोदी

– प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जामनगर में मेडिकल कॉलेज कैंपस में अस्पताल की बिल्डिंग के उद्घाटन समारोह में मौजूद।

वहीं, पीएम मोदी कल पांच मार्च को वह गांधीनगर के निकट अन्नपूर्णा मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में भाग लेने के बाद अहमदाबाद में श्रमिकों के पेंशन से जुड़ी प्रधानमंत्री श्रमजीवी मानधन पेंशन योजना का भी राष्ट्रीय उद्घाटन करेंगे।