दिल्लीः विकास नगर में अज्ञात बदमाशों ने दिनदहाड़े कारोबारी को मारी गोली

बाहरी दिल्ली में एक अज्ञात बदमाशों ने एक कारोबारी को गोली मार दी. वारदात को अंजाम देकर हमलावर मौके से फरार हो गए. घायल कारोबारी को फौरन अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है.

मामला बाहरी दिल्ली के रणहौला थाना इलाके का है. जहां विकास नगर में शनिवार की सुबह अज्ञात हमलावरों ने एक बिजनेसमैन को दिनदहाड़े गोली मार दी. स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार बदमाशों ने कई राउंड फायरिंग की. ये पूरा वाक्या विकासपुरी से आम आदमी पार्टी के विधायक महेंद्र यादव के ऑफिस के बगल में हुआ.

जहां पर राजेंद्र गोयल नाम के कारोबारी को गोली मारी गई. जानकारी के अनुसार MLA ऑफिस के बगल में राजेंद्र गोयल का बैंक्वेट हॉल बन रहा है और राजेंद्र गोयल अपनी कार से वहां पहुंचे तो अचानत अज्ञात हमलावरों ने उन पर अंधाधुंध गोलियां बरसा दी. जब उन्हें गोली मारी गई तो वह अपनी कार से बाहर निकल रहे थे.

गोली लगने से राजेंद्र खून से लथपथ हो गए. पहले उन्हें नजदीक के एक नर्सिंग होम में ले जाया गया, जहां से उन्हें दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल रेफर कर दिया गया. हालांकि अभी तक उनकी हालत चिंताजनक बनी हुई है. DCP आउटर दिल्ली ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि मौके पर पुलिस मौजूद है. छानबीन की जा रही है.

वारदात को अंजाम देकर फरार हुए अपराधियों के बारे में पुलिस को अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है. पुलिस अभी तक नहीं जान पाई है कि कारोबारी पर यह हमला किस वजह से किया गया. ये आपसी रंजिश का मामला है या पैसे के लेनदेन का. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.