दिल्ली के विकास नगर में पुलवामा में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि दिया

दिल्ली के विकास नगर में पुलवामा में शहीद हुए 42 जवानों के सम्मान में एवं पाकिस्तान के विरोध में कैंडल मार्च एवं श्रद्धांजलि सभा का आयोजन दिल्ली कांग्रेस जे.जे. सेल ने आयोजित किया।

जिसकी अगुवाई दिल्ली जे.जे कांग्रेस कॉमेटी ,नजफगढ़ जिला अध्यक्ष सदरुदीन सैफी , प्रदेश सचिव सुवेदार मेजर शंकर लाल , भगवान सहाय परेवा रनहौला से निगम पार्षद सुरेश पहलवान एवं बड़ी संख्या में मदरसे के छात्र , क्षेत्र की महिलाएं और कॉलोनी वासियों ने कैंडल मार्च में अपनी उपस्थिती दर्ज कराया।

मार्च ने विकास नगर दुर्गा चौक से आरंभ होकर पुरे विकास नगर में भ्रमण किया और पाकिस्तान मुर्दाबाद , हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे से पुरा विकास नगर गुंज उठा। वही निगम पार्षद सुरेश पहलवान ने अपने वीर जवानों को श्रद्धांजलि देने के बाद कहा कि वह और कांग्रेस पूरी तरह शहीदों के परिवार के साथ खड़े हैं। वक्त आ चुका है कि जुमलेबाजी ना करते हुए पाकिस्तान को सीधा उचित जबाव दिया जाय। ऐसा जबाव कि दुबारा पाकिस्तान सपनों में भारत की तरफ आंखे उठाकर ना  देख सके।

वहीं सु.मे. शंकर लाल ने कहा भारत के वीर सीआरपीएफ जवानों का बलिदान जाया नहीं जाएगा। हम सरकार से निवेदन करते हैं कि वे पाकिस्तान को सबक सिखाए और जरुरत पड़े तो युद्ध भी लड़े।

मदरसे से आये छात्रों ने भी अपने वीर जवानों को सरद्धांजलि दिया और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे और हिन्दुस्तान जिंदाबाद के नारे लगाये। उनमें पाकिस्तान के प्रति आक्रोश दिखा। साथ ही छात्रों ने कहा कि समय आ गया है आतंकवाद का सर्वनाश करने का और आतंकवाद के आकाओ के साथ उनके अड्डों का भी विनाश करने का ।