पाकिस्तानी पत्रकार – टमाटर बंद करने का जवाब एटम बम से देंगे

पुलवामा अटैक में 40 जवानों के शहीद होने के बाद भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ सख्त कदम उठाए हैं. भारत ने पाकिस्तान में टमाटर की सप्लाई बंद कर दी, जिसकी वजह से वहां टमाटर के दाम करीब 200 रुपये किलो तक पहुंच गए. भारत के इस कदम का विरोध करते हुए पाकिस्तान के एक पत्रकार ने वीडियो में कहा कि वह टमाटर बंद करने का जवाब एटम बम से देंगे. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग पाकिस्तानी पत्रकार को जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

वीडियो में पाकिस्तान के पत्रकार ने कहा, ”इंडिया को लगता है कि पाकिस्तानी टमाटर के बिना जिंदा नहीं रह सकते. लेकिन हम ये टमाटर उनके मुंह पर मारते हैं. इंडिया में टमाटर जल रहे हैं. मैं हिंदुस्तान को बता देना चाहता पाकिस्तान के बाद एटम बम हैं और ये भारत के लिए ही बनाए गए हैं.”

पत्रकार आगे कहता है, ”अब वक्त आ गया है जब टमाटर का जवाब एटम बम से दिया जाएगा. हम टमाटर की जगह दही का इस्तेमाल करेंगे. अगले साल हम इतने टमाटर उगा लेंगे कि भारत यहां से टमाटर लेगा. भारत को पाकिस्तान के एटम बम से डरना चाहिए.”

वीडियो में ये शख्स बार-बार अपने कान पकड़कर तौबा भी कहा रहा है. हालांकि जब पत्रकार वीडियो बना रहा था तो उसके पीछे बैठे साथी हंसते हुए दिखाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक शख्स ने लिखा है कि टमाटर इतना कीमती हो जाएगा हमें मालूम नहीं था.

भारत के पत्रकार राहुल देव ने भी इस वीडियो पर चुटकी ली है. उन्होंने लिखा, ”इस बहादुर पाकिस्तानी को सुन कर मैं डर से थर कांप रहा हूं. टमाटर का जवाब एटम बम से? तौबा तौबा। अब भारत का क्या होगा? खुदा ने हंसाने के कैसे इंतज़ाम कर रखे हैं!”