फिल्म ‘मणिकर्णिका: कंगना और टीम को मिला राष्ट्रपति के हाथों सम्मान

शुक्रवार को राष्ट्रपति भवन में कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ की स्पेशल स्क्रीनिंग हुईं। ये स्क्रीनिंग खासतौर पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के लिए रखी गई थी। इस मौके पर कंगना रनौत सहित फिल्म की पूरी स्टारकास्ट और सेंसर बोर्ड अध्यक्ष प्रसून जोशी भी यहां नजर आए। इस दौरान वहां बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी भी यहां मौजूद थे। राष्ट्रपति के ट्विटर अकाउंट से इस स्क्रीनिंग की कुछ तस्वीरें भी शेयर की गई हैं।

कंगना और टीम को मिला राष्ट्रपति के हाथों सम्मान…

प्रेसीडेंट ऑफ इंडिया के अकाउंट से ट्वीट कर लिखा, ‘प्रेसीडेंट हाउस में राष्ट्रपति कोविंद ने झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर आधारित फिल्म मणिकर्णिका देखी। इसके बाद फिल्म की कास्ट और क्रू का सम्मान किया गया।’ फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग पर कंगना ने कहा, ‘रानी लक्ष्मीबाई हमारी नेशनल हीरो हैं। ये कहानी झांसी की रानी के पराक्रम की है।’

करणी सेना को कंगना का जवाब…

हाल ही में करणी सेना के विरोध पर भी कंगना ने मुंहतोड़ जवाब दिया है। करणी सेना ने धमकी दी थी कि अगर फिल्म में कुछ आपत्तिजनक हुआ तो एक बार फिर से ‘पद्मावत’ जैसा विरोध देखने को मिलेगा। इस पर कंगना ने कहा कि वह खुद एक राजपूत हैं और अगर करणी सेना ने उन्हें परेशान किया तो वह भी उनको नहीं छोड़ेंगी।

बता दें कि कंगना की ये फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होगी। फिल्म में अंकिता लोखंडे, अतुल कुलकर्णी, डैनी, सुरेश ओबरॉय भी अहम भूमिका में हैं। कंगना रनौत और कृष ने फिल्म का डायरेक्शन किया है। जी स्टूडियो और कमल जैन फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म के लिए कंगना के साथ ही पूरी टीम काफी एक्साइटेड है।