मनोज तिवारी: अदालत को बताएंगे कि ओखला में कार्रवाई क्यों नहीं हो रही है ?

सुप्रीम कोर्ट के निर्देश पर नगर निगम की ओर से सील किए गए एक परिसर की सील तोड़ने के मामले में बुधवार को बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की और अपनी बात रखी.

तिवारी ने कहा कि वे कानून के रखवाला हैं और कानून का पालन हो इसके लिए वे सचेत भी हैं. तिवारी ने कहा कि कोई जनता को कानून के दुरुपयोग से तकलीफ दे, ऐसा वे नहीं होने देंगे. तिवारी के मुताबिक, गोकुलपुर केस में कानून का दुरुपयोग हुआ है और गैर कानूनी ढंग से उस मकान में सीलिंग लगाई गई थी, जिसे उन्होंने तोड़ी थी.

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि कोई व्यक्ति कानून का दुरुपयोग करके जनता को परेशान करेगा, तो उसकी वे खिलाफत करेंगे. बकौल तिवारी, ‘सीलिंग के नाम पर आतंक सु्प्रीम कोर्ट ने नहीं बल्कि भ्रष्ट अफसरों ने मचाया है. दुख है कि दिल्ली का मुख्यमंत्री इस मुद्दे पर चुप है.’

तिवारी ने कहा कि जहां अन्याय हो रहा है उसके खिलाफ वे खड़े होंगे. उन्होंने मुख्यमंत्री केजरीवाल से पूछा कि सड़क नोटिफाई और कॉलोनी नियमित क्यों नहीं हुई? उन्होंने कहा कि दिल्ली जनता पर ये अत्याचार नहीं होने देंगे. कोर्ट में जाने के क्षण को भाग्यशाली बताते हुए उन्होंने कहा कि वे अदालत को बताएंगे कि ओखला में कार्रवाई क्यों नहीं हो रही है?

तिवारी ने कहा, ओखला में सील करने जाएंगे तो कानून और व्यवस्था की समस्या है. ऐसे लोग ओखला जाने से डरते हैं लेकिन गरीबों के घर सील करते हैं. तिवारी ने कहा कि वे कोई मंझे हुए राजनेता नहीं है लेकिन भष्ट अफसरों को बेनकाब करके रहेंगे.