मनोज तिवारी का स्वच्छता अभियान, MCD कर्मचारियों ने किया प्रदर्शन

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने बीजेपी के राष्ट्रीय संगठन मंत्री रामलाल के साथ अपनी लोकसभा के खजूरी चौक पर पीएम मोदी के स्वच्छता अभियान को मनाया. लेकिन मंचीय भाषणों से इतर ये प्रोग्राम महज मजाक ही साबित हुआ.

प्रोग्राम तो था कि बड़ी सी स्क्रीन पर पीएम मोदी के भाषण को सांसद महोदय के साथ सब देखेंगे. इस प्रोग्राम में मोदी ने अमिताभ बच्चन, मां अमृतानंदमयी, यूपी सीएम योगी के वक्तव्यों को सुना. लेकिन यहां मनोज तिवारी के प्रोग्राम में न अमिताभ दिखे न मोदी दिखे न योगी दिखे. दिखी तो महज काली बड़ी स्क्रीन और बाहर काले झंडे लेकर प्रदर्शन करते हुए गुस्से से भरे हुए एमसीडी कार्यकर्ता.

मनोज तिवारी संगठन महामंत्री रामलाल के साथ फ्लाईओवर के नीचे झाड़ू लगाने निकल गए. लेकिन यहां भी उनकी कोशिश महज दिखावा ही दिखी. मीडिया और कैमरों के सामने झाड़ू चलाई गई लेकिन सिर्फ दिखावे के लिए. दाएं का कूड़ा बाएं किया गया और बाएं का कूड़ा दाएं किया गया और कूड़ा वहीं छोड़ दिया गया.

एमसीडी कर्मियों ने की सड़क जाम

दरअसल, प्रोग्राम सुबह साढ़े 9 बजे शुरु हुआ और 2 घंटे के इस प्रोग्राम में एक भी बार स्क्रीन ठीक नहीं हो सकी. बल्कि प्रोग्राम से 20 कदम दूर एमसीडी के नाराज कार्यकर्ता काले झंडे दिखाकर नारेबाजी करते दिखते. अपनी मांगे ना मानने से नाराज एमसीडी कर्मियों ने सड़क तक जाम कर दी.

जब बीजेपी सांसद से इस बाबत सवाल किया गया तो वो इस मुद्दे पर बचते हुए दिखाई दिए. और पूछा कि एमसीडी कर्मचारी उनसे नाराज क्यों हैं इसकी उन्हें वजह बतानी चाहिए. संगठन महामंत्री रामलाल बीच में बोले कि ये हमारा अंदर का मामला है हम इसे निपटा लेंगे.

एमसीडी के शाहदरा के चैयरमैन प्रमोद गुप्ता अपने सांसद का बचाव करते हुए बोले कि सांसद को और भी काम हैं. इसलिए वो बिना सफाई करे यहां से जल्दी चले गए. उन्होंने कहा कि सांसद को किसी ने भी समस्या नहीं बताई. एमसीडी वर्कर बिना बात प्रदर्शन कर रहे हैं.