रैली के आगे फीकी पड़ गई CRPF के इंस्पेक्टर की शहादत, फूल चढ़ाने तक नहीं पहुंचे कोई भी मंत्री

कश्मीर के हंदवाड़ा में आतंकियों से मुठभेड़ के दौरान शहीद हुए सीआपीएफ के इंस्पेक्टर पिंटू सिंह का शव रविवार को पटना पहुंचा. पटना के एयरपोर्ट पर पिंटू सिंह का पार्थिव शरीर सुबह 8 बजकर 15 मिनट पर लाया गया लेकिन इस दौरान सत्ताधारी दल का कोई भी चेहरा शहीद के शव को फूल चढाने नहीं पहुंचा.

पटना एयरपोर्ट पर शहीद पिंटू सिंह को एसएसपी गरिमा मलिक सहित CRPF के अन्य बड़े अधिकारियों ने श्रद्धांजलि दी जिसके बाद उनका शव हेलिकॉप्टर से उनके पैतृक गांव बेगूसराय के लिए भेजा गया. पटना एयरपोर्ट पर शहीद के शव को श्रद्धांजलि देने के लिए न तो सीएम और न ही उनकी कैबिनेट के कोई सहयोगी मौजूद रहे. विपक्ष के खेमे से भी कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा को छोड़कर कोई अन्य दूसरा नेता वहां मौजूद नहीं रहा. शहीद पिंटू सिंह के शव को लेने उनकी बहन और भाभी एयरपोर्ट पर मौजूद थे.

सीआरपीएफ के इंस्पेक्टर पिंटू सिंह शुक्रवार की शाम आतंकियों से मुठभेड़ के दौरान शहीद हो गए थे. वो मूल रूप से बेगूसराय स्थित बखरी के बगरस ध्यान चक्की गांव के रहने वाले थे. पटना एयरपोर्ट से शहीद पिंटू कुमार सिंह का शव उनके पैतृक गांव बखरी पहुंचा. बखरी में बेगूसराय के डीएम एवं एसपी भी मौजूद रहे. अपने शहीद सपूत के अंतिम दर्शन को लोगों का हुजुम बखरी पहुंचा है. पिंटू का अंतिम संस्कार आज ही किया जाएगा.