वोडाफोन ने लॉन्च किया धांसू डेटा प्लान, 365 दिन के लिए सबकुछ होगा फ्री

 

टेलिकॉम कंपनियों के बीच डेटा वार थमने का नाम नहीं ले रहा है. कंपनियां ग्राहकों को लुभाने के लिए एक से बढ़कर एक प्लान लॉन्च कर रही हैं. ऐसे में वोडाफोन ने भी अपने ग्राहकों के लिए धांसू प्लान लॉन्च किया है, जिसमें यूजर्स को 365 दिन तक इंटरनेट और अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ मिलेगा.

अगर आप इस प्लान का लाभ लेना चाहते हैं तो इसके लिए आपको अपने नंबर पर 1,999 रुपये का रिचार्ज कराना होगा, जिसके बाद आपको 365 दिन तक रोजाना 1.5GB 2G/3G/4G डेटा मिलेगा. इसके अलावा इस प्लान में यूजर को अनलिमिटेड लोकल, नेशनल और रोमिंग कॉलिंग का लाभ भी मिलेगा. इतना ही नहीं इस प्लान में रोजाना 100 SMS का लाभ भी मिलेगा.

बता दें कि अभी हाल ही में वोडाफ़ोन ने अपने यूजर्स के लिए 119 रुपये का एक प्लान लॉन्च किया है, जिसमें यूजर को अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 1GB का डेटा मिलेगा. बता दें कि इस प्लान में आपको मैसेज का लाभ नहीं मिलेगा. इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है. कंपनी ने इस प्लान को उन यूजर्स के लिए पेश किया है जो इंटरनेट का इस्तेमाल कम लेकिन कॉलिंग का इस्तेमाल ज्यादा करते हैं. याद रहे कंपनी ने इस प्लान को कुछ चुनिंदा सर्किल के लिए पेश किया

वहीं अभी हाल ही में कंपनी ने अपने यूजर्स के नंबर की वैलिडिटी बढ़ाने के लिए 154 रुपये का प्लान पेश किया है, जिसमें यूजर्स की 6 महीने के लिए इनकमिंग कॉल फ्री हो जाएगी. इसमें आपको और प्लान की तरह फ्री कॉलिंग और इंटरनेट का लाभ नहीं मिलेगा. लेकिन यूजर्स को इस प्लान में वोडाफोन से वोडाफोन कॉलिंग के लिए 600 मिनट मिलेगा.