संकल्प रैली पर तेजस्वी का तंज, कहा-बिहार ने प्रधानमंत्री को ठेंगा दिखाया

आज बिहार एनडीए के तमाम दिग्गजों ने पटना के गांधी मैदान से लोकसभा के चुनावी समर का शंखनाद कर दिया. पीएम नरेंद्र मोदी, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और रामविलास पासवान एक मंच पर नजर आए. बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और आरजेड़ी नेता तेजस्वी यादव ने एनडीए की इस संकल्प रैली पर निशान साधा. तेजस्वी ने कहा कि बिहार ने प्रधानमंत्री को ठेंगा दिखाया है.

तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा, “बिहार ने प्रधानमंत्री को ठेंगा दिखाया. महीनों की तैयारी और सरकारी तंत्र का दुरुपयोग करने के बाद भी ऐतिहासिक गांधी मैदान के एक चौथाई हिस्से को नहीं भर सके. करोड़ों का दावा करने स्वयं घोषित बयानवीर धुरंधर अब हज़ारों की भीड़ पर शर्मायेंगे या बेशर्मी से इतरायेंगे

अपने एक दूसरे ट्वीट में तेजस्वी ने लिखा, “पीएम मोदी ने स्पेशल स्टेट्स, विशेष पैकेज, सृजन घोटाला, बेरोजगारी, स्मार्ट शहर, कृषि संकट, भ्रष्टाचार, नौकरियां, काले धन और अपने पहले के वादों पर बात नहीं की. वोट हासिल करने के लिए पीएम अपनी संकीर्ण सोच वाली राजनीति में सेना को खींचने की असफल कोशिश कर रहे हैं.”

वहीं पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के सर्वेसर्वा लालू यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा, “बिहार की महान न्यायप्रिय धरा ने औक़ात दिखा दी. योजना फ़ेल होने की बौखलाहट में आदमी कुछ भी झूठ बक सकता है. जुमले फेंक सकता है. बिहार में संभावित हार की घबहराहट से आत्मविश्वास इतना हिला हुआ है कि अब हिंदी भी स्पीच टेलीप्रॉम्‍प्‍टर में देखकर बोलना पड़ रही है.

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज बिहार की राजधानी पटना के गांधी मैदान में एनडीए की संकल्प रैली में हिस्सा लिया और विरोधियों पर जमकर बरसे. इस संकल्प रैली में बीजेपी की सहयोगी जेडीयू के अध्यक्ष और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 9 साल बाद पीएम मोदी के साथ चुनावी मंच पर नज़र आए.