Mission-2024 के अभियान में जुटे Lalu Yadav ? Mulayam Singh के बाद Sharad Yadav से की मुलाकात

(hdnlive) बिहार के पूर्व सीएम लालू यादव एक बार फिर से राजनीतिक में सक्रिय हो गए हैं. लालू यादव दिल्ली में लगातार पुराने नेताओं से मुलाकात करने में जुटे हैं. सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के बाद राजद सुप्रीमो आज दिग्गज समाजवादी नेता शरद यादव से मिलने पहुंचे हैं. लालू यादव के साथ मुलाकात में मीसा भारती और प्रेमचंद्र गुप्ता भी है.

जानकारी के अनुसार लालू यादव अब से कुछ देर पहले बेटी मीसा भारती और प्रेमचंद्र गुप्ता के साथ शरद यादव के आवास पर पहुंचे हैं. बता दें कि शरद यादव पिछले कई महीनो से बीमार चल रहे हैं और अपने आवास से बाहर नहीं निकलते हैं. वहीं राजद सुप्रीमो के शरद यादव के आवास पर पहुंचने के बाद दिल्ली से लेकर पटना तक सियासी हलचल तेज हो गई है.

मिशन 24 के लिए जुटे लालू?

सियासी गलियारों की चर्चा की माने तो, लालू यादव आगामी 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव के में सबको एकजुट करने में जुट गए हैं. बताया जा रहा है कि बिहार आने से पहले लालू यादव देश के सभी दिग्गज नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं. पिछले दिनों राजद सुप्रीमो शरद पवार, अखिलेश यादव और मुलायम सिंह यादव से मिल चुके हैं.

तेजस्वी कह चुके हैं ये बात

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव विपक्षी गठबंधन को लेकर पहले ही बड़ा बयान दे चुके हैं. तेजस्वी यादव ने एक मीडिया से बात करते हुए कहा कि देश की राजनीति में कांग्रेस को अलग-थलग कर कोई मोर्चा सफल नहीं हो सकता है. तेजस्वी ने आगे कहा कि सभी क्षेत्रियों दलों को अपना इगो कम करन कांग्रेस के नेतृत्व में देश में मोदी सरकार के खिलाफ मोर्चाबंदी करना चाहिए. माना जा रहा है कि लालू यादव विपक्षी दलों के नेता के साथ इसी अभियान को लेकर मुलाकात कर रहे हैं.