7 बच्‍चों की मां का बेटे के दोस्‍त पर आया दिल, कर ली Marriage, जानिए अब कैसी है जी रहे हैं Life

(hdnlive) लाइफ पार्टनर्स (Life Partners) की उम्र में अंतर (Age Gap) की कई कहानियां सुनी होंगी लेकिन यह कहानी हैरान कर देगी. 7 बच्‍चों की मां (Mother) मर्लिन बटिगिएग ने खुद भी कल्‍पना नहीं होगी कि अपने बेटे के जिस दोस्‍त को वह वीडियो गेम खेलने से मना करने का सोच रहीं थीं, वही उनका लाइफ पार्टनर बन जाएगा. अपने बेटे के दोस्‍त (Son’s Friend) विलियम स्मिथ के प्‍यार में डूबी मर्लिन ने ना केवल अपने से आधी उम्र के इस पार्टनर के साथ शादी रचाई बल्कि इसके लिए पूरी दुनिया के ताने भी सुने. इस कपल (Couple) की शादी (Marriage) को अब 12 साल पूरे हो गए हैं.

35 साल की थीं मर्लिन

उस समय मर्लिन 35 वर्ष की थीं और अपने बच्चों के साथ वेस्ट ससेक्स के क्रॉली में रहतीं थीं. तभी बेटे के 16 साल के दोस्‍त विलियम ने उन्‍हें घर के काम करने में मदद करने का ऑफर दिया. दरअसल, मर्लिन मसल पैन की बीमारी से परेशान थीं. तभी मर्लिन और विलियम एक दूसरे की तरफ आकर्षित हुए थे.

सदमे में आ गए थे दोनों के परिवार

marline3

मर्लिन कहती हैं, ‘इस निर्णय ने दोनों के परिवारों को सदमे में ला दिया था. हालांकि मर्लिन की फैमिली (Family) उनकी दोस्‍ती के रिश्‍ते को समझ गई थी, क्‍योंकि विलियम उनकी बहुत मदद कर रहा था.’ क्‍लीनिंग बिजनेस चलाने वाली मर्लिन कहती हैं कि मैं विलियम की जिंदगी से नहीं जाना चाहती थी और ना ही फिर से बच्‍चे चाहती थी. लेकिन मैंने कभी भी विलियम को फैमिली बनाने से नहीं रोका, यदि वह चाहे तो ऐसा कर सकता है.

वो मेरी ड्रीम वूमन हैं

marline

पेशे से फिल्म प्रोड्यूसर विलियम कहते हैं, ‘मुझे पता था कि हमारे बीच कुछ खास है. वह मेरी ड्रीम वुमन थीं और अब भी हैं.’ इस नए रिश्‍ते के बाद कपल जल्‍द ही साथ में भी रहने लगा था. इस रिश्‍ते के कारण मर्लिन के एक बच्‍चे ने उनसे रिश्‍ता तोड़ दिया और विलियम की फैमिली ने भी उससे बात करना बंद कर दिया लेकिन कपल का कहना है कि हम फिर भी खुश हैं.

फरवरी 2009 में इस कपल ने शादी कर ली थी, वे हनीमून (Honeymoon) पर भी गए थे. उनकी शादी को अब 12 साल हो चुके हैं, वहीं उन्‍हें साथ में रहते हुए 15 साल हो चुके हैं. इतने साल बाद भी विलियम और मर्लिन को लोगों की आलोचनाएं सहनी पड़ती हैं. मर्लिन कहती हैं, ‘लोग हमें घूरते हैं लेकिन हमें हमारे रिश्‍ते पर गर्व है.’

अब खुद पर फिल्‍म बनाने की तैयारी

marline2

अब यह कपल अपने जैसी अपरंपरागत लव स्‍टोरी पर फिल्‍म बनाने की तैयारी में है. इसके लिए वे पैसा इकट्ठा कर रहे हैं. मर्लिन कहती हैं, ‘मुझे लगता है कि लोगों की धारणाओं को बदलने की जरूरत है. मैं कल्पना भी नहीं कर सकती कि कोई और व्‍यक्ति मुझे विलियम से ज्यादा प्यार करेगा. मुझे उस पर भरोसा है.’