मौनी रॉय ने रेड ड्रेस में मचाई धूम

मुंबई । सुरभि सिन्हा अभिनेत्री मौनी रॉय ने टेलीविजन की दुनिया से लेकर बॉलीवुड तक अपनी खास पहचान बनाई हैं। बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फैशन सेंस और लुक्स को लेकर फैंस के बीच चर्चा में रहती हैं। मौनी रॉय दिवाली की तैयारियों में जोर-शोर से लगी है। इन सब के बीच मौनी रॉय ने सोशल मीडिया पर अपनी एक खूबसूरत तस्वीर फैंस के साथ साझा की है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसके साथ ही मौनी रॉय ने फैंस के लिए एक खास मैसेज भी दिया है।

mouni roy1

मौनी ने अपनी इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा-‘मैं स्वयं को भारतीय पोशाक में ज्यादा पसंद करती हूं। मैं इनसे प्यार करती हूं। हमारे बुनकर और कारीगर हमारे राष्ट्रीय खजाने हैं। वे हमें इस तरीके से खुशी प्रदान करते रहे हैं, हमारे जीवन को रंग देते हैं और सालों से हमारे घरों को रोशन करते रहे हैं। यह हमारी जिम्मेदारी है कि हम उन्हें उनके कपड़ों, कपड़ों की कंपनियों, प्रतिष्ठानों और डिजाइनरों का समर्थन करें। नेशनल हैंडलूम डे पर मैंने एक स्थानीय दुकान से कुछ सुंदर दीये खरीदे हैं और एक बेहद प्रतिभाशाली स्थानीय डिजाइनर द्वारा डिजाइन किए गए सुंदर एथनिक वियर की खरीदारी की है अब आपकी बारी है, लोकलफॉरदिवाली।’ इस तस्वीर में मौनी रेड कलर की ट्रेडिशनल ड्रेस में बहुत खूबसूरत दिखाई दे रही हैं।

उनके हाथों में दीया हैं। सोशल मीडिया पर मौनी के इस पोस्ट को काफी पसंद किया जा रहा हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो मौनी रॉय जल्द ही अयान मुखर्जी निर्देशित फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगी। मौनी रॉय ने साल 2006 में एकता कपूर की मशहूर धारावाहिक क्योंकि सास भी कभी बहु थी से अभिनय जगत में कदम रखा था। इसके बाद वह कस्तूरी, देवो के देव महादेव, नागिन सीरीज आदि कई धारावाहिकों में नजर आई। साल 2004 में उन्होंने फिल्म ‘रन’ से बॉलीवुड में कदम रखा।

इस फिल्म में वह एक गाने में नजर आई। इसके बाद वह कई फिल्मों में छोटी भूमिकाओं में नजर आई। साल 2018 में उन्हें अक्षय कुमार के साथ फिल्म गोल्ड में लीड रोल निभाने का मौका मिला। फिल्म में उनके अभिनय को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया। मौनी के चाहने वालों की संख्या लाखों में हैं।