RJD के उम्मीदवार रामबली सिंह पर यौन शोषण के प्रयास का आरोप

पटना। बिहार में विधान परिषद की 9 सीटों पर चुनाव को लेकर राजद ने अपने कोटे में 3 सीटों के लिए फारूक शेख, सुनील कुमार सिंह और रामबली सिंह चंद्रवंशी को उम्मीदवार बनाया है। इन उम्मीदवारों में फारूख शेख जहां मुंबई में कारोबार करते हैं वहीं सुनील कुमार सिंह बिस्कोमान के अध्यक्ष हैं तो रामबली सिंह बीएन कॉलेज पटना में प्रोफेसर हैं। प्रो. रामबली सिंह पर पटना के पीरबहोर थाने में इसी साल एक छात्र ने यौन शोषण का आरोप लगा केस दर्ज कराया है।

छात्र के आवेदन पर पीरबहोर थाने की पुलिस ने 11 मार्च 2020 को केस दर्ज किया है।दरअसल बीएन कॉलेज के पीड़ित छात्र ने अपने ऊपर हुए जुल्म की शिकायत पटना के सिटी एसपी से की थी। राजद के विधान परिषद उम्मीदवार और बीएन कॉलेज के प्रोफेसर रामबली सिंह पर पीरबहोर थाने की पुलिस ने 341,323,504 और 506 आईपीसी के तहत केस दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया था। एसपी के आदेश पर पीरबहोर थाने की पुलिस ने आरोपी प्रोफेसर पर केस नंबर-148/2020 दर्ज किया है।

बीएन कॉलेज के एक छात्र ने प्रोफेसर रामबली सिंह पर यौन शोषण का प्रयास करने एवं घर चलने के लिए दबाव बनाने तथा इंकार करने पर रूपया लेने का झुठा आरोप लगाने और कॉलेज कैंपस में मारपीट और गाली-गलौच करने के आरोप लगाए हैं।